27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देर रात पिता को फोन पर दी प्रेमिका के परिजनों द्वारा मारपीट की सूचना, सुबह में पेड़ से लटका मिला शव

मधुबनी : राजनगर थाना क्षेत्र के रांटी नवोदय विद्यालय के समीप शनिवार रात कथित प्रेम प्रसंग में बैजू राम (20) की हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप लोगों ने प्रेमिका के परिजनों पर लगाया है. वह पंडौल थाने के खनगांव निवासी बिरजू राम का पुत्र था. शव रविवार की […]

मधुबनी : राजनगर थाना क्षेत्र के रांटी नवोदय विद्यालय के समीप शनिवार रात कथित प्रेम प्रसंग में बैजू राम (20) की हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप लोगों ने प्रेमिका के परिजनों पर लगाया है. वह पंडौल थाने के खनगांव निवासी बिरजू राम का पुत्र था. शव रविवार की सुबह एक बगीचे में फंदे से लटकता मिला.

घटना से आक्रोशित लोगों ने कथित प्रेमिका के घर पर जम कर उत्पात मचाया. रामपट्टी लाल चौक, प्रेमिका के घर सहित तीन जगहों पर सड़क जाम कर दी. इससे रामपट्टी-मधुबनी सड़क मार्ग पर छह से सात घंटे तक आवाजाही बाधित रही. लोगों का कहना था कि बैजू राम पटना में रह कर पढ़ाई करता था. शनिवार को दोपहर ही वह पटना से आया था. शाम में दुर्गा पूजा मेला घूमने की बात कह कर वह घर से निकला. इसके बाद देर रात तक वह नहीं लौटा.

परिजनों का कहना है कि रात 11 बजे के आसपास उसने अपने पिता को फोन किया. उसने कथित प्रेमिका के परिजनों द्वारा मारपीट करने की बात बतायी. जान बचाने के लिए आने को कहा. परिजनों का कहना है कि रात में परिजन और गांव के कुछ लोगों ने रांटी के दयाराम के घर पर आकर उसकी खोजबीन की. लेकिन, बैजू नहीं मिला. रविवार की सुबह जब किसान खेतों की ओर गये, तो महिनाथपुर के समीप एक बगीचे में उसका शव फंदे से लटकता मिला. इसकी जानकारी होते ही आसपास के लोग आक्रोशित हो गये. प्रेमिका के घर पर धावा बोल दिया.

लोगों का कहना था कि देर रात युवक ने दयाराम व उसके परिजनों द्वारा ही मारने पीटने की बात कही थी. बैजू को दयाराम व उसके परिवार के लोगों ने ही मिल कर मारा है. मारने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए बैजू को पेड़ से लटका दिया है. लोगों ने जम कर तोड़फोड़ की. लोगों के आने से पहले ही प्रेमिका के परिवार के सभी लोग घर छोड़ कर भाग गये थे. इसकी जानकारी तत्काल ही पुलिस प्रशासन को दी गयी. राजनगर थाना प्रभारी रूपक रंजन, रहिका थाना प्रभारी पंकज आनंद सहित अन्य थाना पुलिस मौके पर पहुंची. स्थिति को नियंत्रित किया.

बताया जा रहा है कि लोगों ने दो को पकड़ कर पुलिस के हवाले भी किया है. धराये युवक कौन हैं और कहां के हैं, यह बताने से पुलिस बचती रही. बाद में एसडीओ सुनील कुमार सिंह, डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. लोगों को उचित कार्रवाई करने, आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और परिजनों को उचित मुआवजा दिये जाने का आश्वासन दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका और लोगों ने सड़क जाम को हटाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें