1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani massacre bihar cm nitish kumar react on rjd tejashwi yadav over his madhubani narsanhar comment upl

मधुबनी हत्याकांडः विपक्ष के आरोपों पर सीएम नीतीश का पलटवार, बिना नाम लिए कहा- पब्लिसिटी के लिए कुछ भी बोलते रहो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
Prabhat khabar

मधुबनी हत्याकांड को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गयी है. आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद मौका ए वारदात पर पहुंचे हैं, वहीं वो लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. उन्होंने कई आरोप लगाए जिसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार किया.

सोमवार शाम जदयू कार्यालय में पार्टीजनों से मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने मधुबनी हत्याकांड में विपक्ष के आरोपों पर कहा कि कि वे सिर्फ पब्लिसिटी के लिए बोल रहे हैं. हम तो काम में लगे रहते हैं. अगर कोई क्राइम की घटना होती है तो उसकी जिम्मेवारी पुलिस की होती है. इस पर मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं है. उनका काम है आरोप लगाना.

सीएम नीतीश ने कहा कि मधुबनी जिले के महमदपुर हत्याकांड में किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा. जिसने भी अपराध किया है, उसे छोड़ना नहीं है. स्पीडी ट्रायल के लिए भी अधिकारियों को कहा गया है. घटना के कारण की भी गंभीरता से पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कोई भी घटना हो, इसकी जानकारी मिलने पर अधिकारियों से कार्रवाई को लेकर बात की जाती है.

मालूम हो कि कथित भूमि विवाद को लेकर होली के दिन महमदपुर गांव में पांच लोगों की हत्या कर दी गयी थी. सीएम ने कहा कि जो कानून है, उसके तहत कोई भी व्यक्ति हत्या कर बच कैसे सकता है. सभी चीजों पर काम हो रहा है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस काम कर रही है.उन्होंने नवादाकांड का हवाला देते हुए कहा कि समाचार पत्रों में जो भी बातें आयीं, उस आधार पर जांच को कहा गया.

Tejashwi Yadav: तेजस्वी का सीएम नीतीश पर अटैक

मधुबनी हत्याकांड को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव हमलावार है. सोमवार शाम को सीएम नीतीश ने जो बयान दिया उसका वीडियो ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लगता ही नहीं बिहार में कानून का राज है, ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में किम जोंग उन की पुलिस काम कर रही है. वहीं मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि लगातार हत्या, लूट, अपहरण और अब तो नरसंहार जैसे मामले हो रहे और सरकार को पता ही नहीं क्या हो रहा. थोड़ी सी संवेदना या नैतिकता मुख्यमंत्री जी में नहीं बची है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें