26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhepura सीएम नीतीश ने निश्चय रथ पर सवार हो किया रोड शो, जदयू प्रत्याशी के समर्थन में मांगा वोट

सीएम के रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में कार्यकर्ता व स्थानीय लोग रोड शो में शामिल हुए. पूर्णिया गोला चौक पर कार्यकर्ताओं ने आसपास के ऊंचे भवनों और जेसीबी पर चढ़कर फूल बरसाए. वहीं दूसरी तरफ कई स्थान पर कार्यकर्ताओं ने ढोलक की थाप एवं सांस्कृतिक नृत्य का भी आयोजन किया.

प्रतिनिधि, मधेपुरा.

लोकसभा चुनाव 2024 तीसरे चरण के लिए हर पार्टी के शीर्ष नेताओं ने अपनी ताकत झोंक दी है. मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने निश्चय रथ पर सवार होकर मधेपुरा से सिंहेश्वर तक रोड शो किया. इस दौरान मुख्यमंत्री शहर के कर्पूरी चौक और कॉलेज चौक पर बस के लिफ्ट से उपर आ हाथ जोड़ लोगों का अभिवादन किया. रोड शो के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मधेपुरा से एनडीए समर्थित जदयू कैंडिडेट दिनेश चंद्र यादव एवं सुपौल से दिलेश्वर कामत के लिए वोट की अपील की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मधेपुरा स्टेशन चौक से अपनी यात्रा शुरू की .वह कर्पूरी चौक, कचहरी चौक होते हुए सुपौल लोकसभा के सिंहेश्वर पहुंचे. रोड शो के निश्चय रथ पर मधेपुरा लोकसभा प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव, सुपौल लोकसभा प्रत्याशी दिलेश्वर कामत, बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष नरेंद्र नारायण यादव, जदयू के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा, विधान पार्षद ललन कुमार सर्राफ आदि मौजूद रहे . सबों ने जनता से एनडीए के उम्मीदवार को जीताने की अपील की.

30 Apr Mdp 52
बस के छत पर सवार लोगों का अभिवादन करते सीएम और प्रत्याशी

-कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाए, बाइक पर सवार दिखे दिग्गज –

सीएम के रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में कार्यकर्ता व स्थानीय लोग रोड शो में शामिल हुए. पूर्णिया गोला चौक पर कार्यकर्ताओं ने आसपास के ऊंचे भवनों और जेसीबी पर चढ़कर फूल बरसाए. वहीं दूसरी तरफ कई स्थान पर कार्यकर्ताओं ने ढोलक की थाप एवं सांस्कृतिक नृत्य का भी आयोजन किया. कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया. कड़ी धूप के बीच एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं का उत्साह घटता नहीं दिखा. पूर्व नपं अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव, प्रदेश महासचिव अखिलेश यादव सहित कई दिग्गज नेता बाइक पर सवार होकर रोड शो में शामिल रहे. इस दौरान पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें