1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. love story love begins after missed call mumbais middle aged woman arrives to marry a minor lover seeing again rdy

Love Story: मिस्ड कॉल के बाद शुरू हुआ प्यार, नाबालिग प्रेमी से शादी करने पहुंची मुंबई की अधेड़ महिला, फिर देखकर...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नाबालिग प्रेमी से शादी करने पहुंची मुंबई की अधेड़ महिला
नाबालिग प्रेमी से शादी करने पहुंची मुंबई की अधेड़ महिला
सोशल मीडिया

बिहार के बिहारशरीफ जिले में गजब की प्रेम प्रसंग देखने को मिला. एक कहावत है कि प्यार अंधा होता है. यह तब सच होता दिखा, जब मुंबई की एक अधेड़ महिला अपने नाबालिग प्रेमी से शादी करने उसके घर पहुंच गयी. यह देख नाबालिग के घरवाले हैरान रह गये.

महिला को देखने के लिए सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. यह प्रेम प्रसंग मोबाइल पर महज एक मिस्ड कॉल से शुरू हुआ था. अधेड़ महिला का मिस्ड कॉल किशोर के मोबाइल फोन पर आया था. तब से उनके बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया.

पिछले चार महीने से फोन पर बातचीत और व्हाट्सएप पर चैटिंग हो रही थी. तब तक उस अधेड़ महिला को यह पता नहीं चला कि जिससे वह प्रेम करने लगी है, वह नाबालिग है. बातचीत के दौरान अधेड़ महिला ने अपने प्रेमी के घर का पता और हुलिया पहले ही मालूम कर लिया था.

इस बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर कई दिनों से बातचीत बंद हो गयी थी. इसके बाद महिला किशोर के घर पहुंच गयी और उससे शादी करने की जिद करने लगी. इसके बाद हैरान-परेशान लड़के के परिजनों ने महिला के परिवार को इसकी सूचना दी.

साथ ही बिहार थाना पुलिस को भी बताया. पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए अधेड़ महिला और उसके नाबालिग प्रेमी को थाना पर लेकर आ गयी. फिलहाल अधेड़ महिला के परिवारवालों के आने की प्रतीक्षा की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें