1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. lok janshakti party chirag paswan live update pashupati paras and prince raj ljp breakup in bihar politics avh

'मैं शेर का बेटा हूं...किसी से डरता नहीं', लोजपा में टूट के बाद पहली बार बोले Chirag Paswan

बिहार लोजपा में टूट के बाद चिराग पासवान पहली बार मीडिया के सामने आए. चिराग पासवान ने टूट के बाद कहा कि मैं रामविलास पासवान का बेटा हूं. मैं शेर का बेटा हूं और किसी से डरता नहीं हूं. उन्होंने आगे कहा कि चिराग पासवान की लड़ाई आगे भी जारी रहेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
Twitter

Bihar News: बिहार लोजपा में टूट के बाद चिराग पासवान पहली बार मीडिया के सामने आए. चिराग पासवान ने टूट के बाद कहा कि मैं रामविलास पासवान का बेटा हूं. मैं शेर का बेटा हूं और किसी से डरता नहीं हूं. उन्होंने आगे कहा कि चिराग पासवान की लड़ाई आगे भी जारी रहेगी.

मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में चुनाव के समय पापा नहीं थे, फिर भी मैंने अकेला बिना डरे चुनाव लड़ा. आगे भी मेरी लड़ाई जारी रहेगी. चिराग पासवान ने लोजपा में टूट के लिए जदयू को जिम्मेदार ठहराया. चिराग ने आगे कहा कि लोजपा संसदीय दल का जो नेता चुना गया, वो गलत है.

पार्टी संविधान के अनुसार चलेगी- चिराग पासवान ने आगे कहा कि लोजपा संविधान के अनुसार जो कुछ भी हो रहा है, वो गलत हो रहा है. उन्होंने कहा कि लोजपा में अध्यक्ष का पद दो ही स्थिति में बदली जा सकती है. एक तो अध्यक्ष का निधन हो जाए और दूसरा अध्यक्ष खुद पद से इस्तीफा दे दे. चिराग ने पशुपति पारस पर भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर आरोप लगाया.

टूट को रोकने में रीना पासवान भी रहीं असफल- चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पार्टी में टूट को रोकने के लिए मेरी मां भी पूरी कोशिश की, लेकिन हम सब असफल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मां चाचा से बात करने के लिए लगातार संपर्क करती रहीं, लेकिन चाचा नहीं मानें. उन्होंने कहा कि मैं उस दिन अनाथ नहीं हुआ था, जिस दिन पापा का निधन हो गया. मैं आज पूरी तरह से अनाथ हो गया.

कानूनी लड़ाई लड़ने का संकेत- चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं आज आप सभी के सवालों का जवाब देने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि पार्टी को बचाने की लड़ाई लंबी है और आप सबसे मुलाकात होती रहेगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रिंस ने जो मेरे साथ किया, उसकी अपेक्षा भी मुझे नहीं थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें