1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. liquor ban in bihar muzaffarpur news mukhiya arrest before panchayat chunav 2021 doing pawri ho rahi mukhiya doing liquor party with supporters in muzaffarpur upl

Liquor Ban in Bihar: Bihar Panchayat Chunav से पहले मुखिया जी PAWRI करते धराए, समर्थकों संग कर रहे थे शराब पार्टी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुखिया अपने  कार्यालय में साथियों के साथ  शराब पार्टी करते गिरफ्तार
मुखिया अपने कार्यालय में साथियों के साथ शराब पार्टी करते गिरफ्तार
File.

Liquor Ban in Bihar,Muzaffarpur News, Bihar News: बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) का माहौल बन गया है. किसी भी दिन तारीखों की ऐलान हो सकता है. मगर इससे पहले ही एक वर्तमान मुखिया को अपने कार्यालय में साथियों के साथ शराब के नशे में धुत होकर जश्न मनाना और कथित तौर पर 'पावरी हो रही है' (Pawri ho rahi hai) वीडियो बनाना महंगा पड़ गया.

इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी. उत्पाद विभाग की टीम और पुलिस ने छापेमारी कर मुखिया और उनके दो साथियों को शराब पीते गिरफ्तार कर लिया. घटना शनिवार की ही है. मुजफ्फरपुर जिले के मोहम्मदपुर बादल पंचायत के मुखिया अनंत श्यनम और उसके दो साथी नवल राम व नरेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मामले में थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि शराब को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में एक गुप्त सूचना मिली कि मोहम्मदपुर बादल में एक जगह पर शराब की पार्टी हो रही है. छापेमारी में जब पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम गयी तो देखा कि मुखिया के साथ अन्य लोग शराब पार्टी कर रहे थे. इसके बाद उनके कार्यालय की तलाशी ली गई जिसमें शराब की दो बोतल के साथ अन्य खाली बोतलें भी बरामद की गई हैं.

इधर, मुखिया के परिजनों का कहना है कि राजनीतिक कारणों से फंसाया गया है. गौरतलब है कि बिहार पंचायत चुनाव की चल रही तैयारी के बीच मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए शराब और पैसे का खेल शुरू हो गया है. अभी पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान तो नहीं हुआ है लेकिन चुनाव में उतरने वाले प्रत्याशियों ने प्रचार और लोगों को अपने साथ जोड़ने का अभियान शुरू कर दिया है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें