33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ED Raid: 2017 में 8000 करोड़ का था लेन-देन… अब 600 करोड़.. क्या इज्जत रही.. तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना

Land for Job Scam: तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि याद करिए- 2017 में भी कथित 8000 करोड़ का लेन-देन, हजारों करोड़ का मॉल, सैंकड़ों संपत्तियां, अभी चंद महीनों पहले गुरुग्राम में अरबों का व्हाइटलैंड कंपनी का अर्बन क्यूब मॉल भी मिला था.

Land for Job Scam: तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि याद करिए- 2017 में भी कथित 8000 करोड़ का लेन-देन, हजारों करोड़ का मॉल, सैंकड़ों संपत्तियां, अभी चंद महीनों पहले गुरुग्राम में अरबों का व्हाइटलैंड कंपनी का अर्बन क्यूब मॉल भी मिला था. भाजपाई अब कथित 600 करोड़ का नया हिसाब लाने से पहले अपने सूत्रों को पुराने का तो हिसाब दे देते. भाजपा सरकार द्वारा सूत्रों के हवाले से इधर-उधर की भ्रामक अफवाह फैलाने अथवा खबर प्लांट करवाने की बजाय रेड के बाद हस्ताक्षर किये जाने वाले पंचनामे (सीजर लिस्ट) की सूची ही सावर्जनिक कर देनी चाहिए. अगर हम इसे सार्वजनिक कर देंगे, तो इन बेचारे नेताओं की क्या इज्जत रहेगी? सोच लें.

सीबीआइ के सामने पेश नहीं हुए तेजस्वी

रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सीबीआइ ने शनिवार को तेजस्वी यादव को पेश होने का नोटिस भेजा. दिल्ली में मौजूद तेजस्वी ने कहा कि उनकी पत्नी की तबीयत ठीक नहीं है. लिहाजा वे अभी पेश नहीं हो सकते. सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी ने पेशी के लिए अगली तारीख देने को कहा है. माना जा रहा है कि सीबीआइ बहुत जल्द अगली तारीख दे सकती है. इसके पहले सीबीआइ ने चार फरवरी को भी तेजस्वी को समन जारी किया था. उस समय भी वे जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हो सके थे.

शुक्रवार को राजश्री को कराया गया भर्ती

सूत्रों के अनुसार इडी की छापेमारी के बाद तेजस्वी की पत्नी को शुक्रवार शाम को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे गर्भवती हैं और बीपी की समस्या सेबेहोश हो गयी थीं. इसी कारण तेजस्वी यादव सीबीआइ के समन पर पेश नहीं हो सके. छह मार्च को सीबीआइ ने पहले पटना में राबड़ी देवी और फिर दिल्ली में लालू प्रसाद से घंटों पूछताछ की. 10 मार्च इडी ने देश भर में लालू से जुड़े उनके पारिवारिक सदस्यों, रिश्तेदारों और निकटस्थ लोगों के करीब दो दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की. इसमें तेजस्वी यादव का दिल्ली स्थित आवास भी शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें