1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lalu yadav party attack rajesh ranjan rjd said pappu yadav agent of nitish kumar in bihar news in hindi avh

RJD का बड़ा आरोप- पप्पू यादव हैं सीएम नीतीश के एजेंट, गिरफ्तारी सिर्फ ड्रामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पप्पू यादव
पप्पू यादव
FILE PIC

जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर राजद ने बड़ा बयान दिया है. राजद ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को ड्रामा बताया है और नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. राजद ने कहा है कि नीतीश सरकार कोरोना महामारी से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह का षड्यंत्र रच रही है. बिहार में कोरोना से आम आवाम परेशान है.

राजद विधायक चंद्रशेखर यादव और मृत्युंजय तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा जाता कि पप्पू यादव बीजेपी और ने नीतीश कुमार का एजेंट है. चंद्रशेखर यादव ने कहा कि समाजिक न्याय को कमजोर करने के लिए पीएम मोदी और नीतीश कुमार के हाथों में खेल रहे हैं. राजद ने कहा कि अब कोई रत्नाकर डाकू बाल्मीकि नहीं हो सकता है.

गिरफ्तारी का राजद नेताओं ने किया था विरोध- बताते चलें कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी का कुछ राजद नेताओं ने विरोध किया था. राजद नेता श्याम रजक ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सरकार के ऊपर सवाल उठाया था. वहीं विधायक तेजप्रताप यादव भी ट्वीट कर हमला बोला था. हालांकि उन्होंने बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया था.

पप्पू यादव ने दिया धन्यवाद- इधर, राजद के आरोप पर पप्पू यादव भी रिप्लाई किया है. पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा है कि लालू जी और तेजस्वी जी को धन्यवाद. आप से यही उम्मीद थी. उन्होंने आगे लिखा, 'कोरोना काल में सद्बुद्धि मिलें. कुर्सी की राजनीति बाद में कर लेंगे. अभी जिंदगियां बचाने के लिए, सेवा की सियासत आवश्यक.' बता दें कि मंगलवार को बिहार पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार किया था.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें