24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हीट वेव को ले डीएम के आदेश को ताक पर रख रहे कोचिंग संचालक

हीट वेव को लेकर कोचिंग संचालक डीएम के आदेश को भी नहीं मानते हैं. हीट वेव को लेकर डीएम के द्वारा आगामी 15 जून तक सभी विद्यालय को बंद रखा गया है.

लखीसराय. हीट वेव को लेकर कोचिंग संचालक डीएम के आदेश को भी नहीं मानते हैं. हीट वेव को लेकर डीएम के द्वारा आगामी 15 जून तक सभी विद्यालय को बंद रखा गया है. विद्यालय अवकाश के साथ साथ सभी शिक्षकों को भी अवकाश घोषित किया गया है. पिछले 13 जून को गोपनीय शाखा समाहरणालय से एक पत्र निकाला गया है. जिसमें डीएम रजनीकांत ने कहा था कि उन्हें सूचना मिली है कि कतिपय विद्यालय एवं कोचिंग संस्थान में पढ़ाई कराया जा रहा है. जिससे कि कोचिंग संस्थान एवं विद्यालय आने वाले बच्चों के स्वास्थ्य एवं जान का खतरा बना हुआ है. उन्होंने दंड प्रक्रिया 1973 की धारा 144 लागू करते हुए सभी कोचिंग एवं विद्यालय को बंद रखने का आदेश दिया है, लेकिन हीट वेव में भी कई कोचिंग को खुला रखा गया है. इस भीषण गर्मी एवं धूप में बच्चों की पढ़ाई कराई जा रही है. जिससे कि बच्चों के स्वास्थ्य पर खराब प्रभाव पड़ता है. डीएम के आदेश को ताक पर रखकर थाना चौक के अलावा नया बाजार के आदर्श नगर समेत कई जगह कोचिंग खोलकर रखा गया है.

बिहरोरा में हीट वेव से महिला हुई बेहोश, सदर अस्पताल में भर्ती

लखीसराय. रामगढ़ थाना चौक के बिहरोरा गांव में हीट वेव से एक महिला बेहोश हो गयी. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. बिहरौरा निवासी दीपक कुमार के 22 वर्षीय पत्नी लालमुनि देवी हीट वेव के कारण अचानक बेहोश हो गयी. जिसका इलाज सदर अस्पताल में भर्ती करा कर इलाज कराया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें