28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15 वर्षीया किशोरी को चाचा-फूफा ने ट्रेन से फेंका, किशोरी के प्रेम-प्रसंग से थे नाराज

लखीसराय : सगे चाचा व फूफा ने रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी ही भतीजी को ही जान से मारने के लिए सोमवार की देर रात लखीसराय-बड़हिया रेलवे स्टेशन के बीच डूमरी हॉल्ट के पास चलती ट्रेन से फेंक दिया़ उसे मंगलवार को घायल अवस्था में स्थानीय ग्रामीणों ने लखीसराय सदर अस्पताल में इलाज के […]

लखीसराय : सगे चाचा व फूफा ने रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी ही भतीजी को ही जान से मारने के लिए सोमवार की देर रात लखीसराय-बड़हिया रेलवे स्टेशन के बीच डूमरी हॉल्ट के पास चलती ट्रेन से फेंक दिया़ उसे मंगलवार को घायल अवस्था में स्थानीय ग्रामीणों ने लखीसराय सदर अस्पताल में इलाज के लिए भरती कराया और जीआरपी को सूचना दी़ सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद किशोरी की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया़ घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घायल किशोरी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इससे नाराज परिजनों ने लड़की को जान से मारने की कोशिश की.

इस संबंध में किऊल के रेल पुलिस उपाधीक्षक सियाराम प्रसाद गुप्ता ने बताया कि नवादा जिले के पकरीवरमा थाने के रामपुर गांव निवासी युगेश्वर पासवान की पुत्री 15 वर्षीया प्रीति का अपने ही गांव के देवन यादव के पुत्र पंकज कुमार के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था़ 30 सितंबर को दुर्गापूजा मेला देखने के लिए प्रीति अपनी बहन के साथ कौवाकोल गयी थी. पूर्व नियोजित योजना के तहत वह वहां से पंकज के साथ भाग निकली. पंकज उसे लेते हुए बिहारशरीफ निवासी अपने चाचा गुलो यादव के घर चला गया़ वहां गुलो यादव ने उसे रात में आसरा देते हुए डांट-फटकार लगायी और सीधे लड़की को उसके घर पहुंचाने को कहा. वहां से पंकज दो अक्तूबर की शाम नवादा बस स्टैंड पहुंचा था.

प्रेमी युगल को खोजते हुए दोनों के परिजन भी वहां पहुंच गये. बस स्टैंड पर ही आपसी सहमति के तहत दोनों के परिजन अपनी-अपनी संतान को लेकर निकल गये़ देवन यादव द्वारा पंकज को अपने साथ ले जाने के बाद प्रीति के पिता युगेश्वर पासवान ने अपने भाई मनोज पासवान व बहनोई रंजीत पासवान से प्रीति को धनबाद ले जाने को कहा और दो तीन महीने में मामला ठंडा होने पर प्रीति को वापस बुलाने की बात कही.

प्रीति को ले कर मनोज और रंजीत दो अक्तूबर की रात लखीसराय पहुंचे. लखीसराय से रात में ही झाझा-पटना इएमयू से प्रीति को लेकर बड़हिया की ओर निकल गये़ इएमयू के सुनसान डिब्बे में दोनों ने प्रीति के साथ मारपीट कर उसे डूमरी हॉल्ट के पास ट्रेन से धक्का दे दिया़ रेल डीएसपी ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घायल प्रीति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां चिकित्सकों ने उसकी प्राथमिक चिकित्सा कर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया़ रेल डीएसपी ने बताया कि घायल प्रीति के बयान पर उसके चाचा मनोज पासवान व फूफा रंजीत पासवान के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें