27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार की ठोकर से मक्के की खेत में कार्य रहे युवक की मौत

दुर्घटना में युवक की मौत

बहादुरगंज बहादुरगंज-ठाकुरगंज मुख्य सड़क एनएच 327 ई पर फसादी चौक ( एक्सचेंज ) के समीप रविवार को सड़क दुर्घटना में 27 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. मृत युवक आजाद आलम वार्ड नंबर 04 स्थित गुणा समेश्वर गांव का निवासी था, जो उस वक्त दुर्घटना स्थल के समीप सड़क किनारे दूर हटकर मकई का जलावन सुखाने में लगा था. इसी बीच तेज रफ्तार अनियंत्रित कार उसे रौंदते हुए पेड़ से जा टकारायी.

घटना से आक्रोशित लोगों ने घंटों तक मुख्य मार्ग पर आवागमन को ठप कर दिया एवं समुचित मुआवजे की मांग पर अड़ गए. पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया गया तथा वाहनों का परिचालन प्रारंभ हो सका.

मिली सूचना के अनुसार सिलीगुड़ी की तरफ से तेज गति में आ रही जेएच 10 सीएम – 4879 नंबर की सुजुकी बलीनो कार ने अचानक ही अपना संतुलन खो दिया एवं सड़क के किनारे युवक को रौंदते हुए सामने के एक पेड़ से जा टकरायी. जिससे युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. इतने में हो – हल्ला के बीच दुर्घटना स्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. इस बीच सूचना पाकर दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची बहादुरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. कार पर सवार लोग सिलीगुड़ी से एनएच 327 ई होते हुए मुजफ्फरपुर जा रहे थे कि तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. इस बीच घटना की सूचना के साथ ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गये एवं शव को देख कर दहाड़ मार कर रोने लगे. हर व्यक्ति के चेहरे पर मायूसी छा गयी थी. युवक की दर्दनाक मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. उधर पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त कार को कब्जे में कर उस पर ड्राइवर सहित सवार तीन लोगों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया है एवं आगे की कार्रवाई में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें