30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नया प्रावि के भवन निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप

ठाकुरगंज नगर के वार्ड 3 में निर्माणाधीन नया प्राथमिक विद्यालय चेंगमारी उतरटोला के भवन निर्माण में व्यवधान डाला जा रहा है. विद्यालय के प्राचार्य राम कुमार भारती ने ठाकुरगंज थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किया है.

ठाकुरगंज(किशनगंज) .ठाकुरगंज नगर के वार्ड 3 में निर्माणाधीन नया प्राथमिक विद्यालय चेंगमारी उतरटोला के भवन निर्माण में व्यवधान डाला जा रहा है. मामले में विद्यालय के प्राचार्य राम कुमार भारती ने ठाकुरगंज थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किया है. प्राचार्य ने कहा कि नया प्राथमिक विद्यालय चेंगमारी को खाता संख्या 300 खेसरा संख्या 2840 के तहत पांच डिसमिल जमीन दान में मिली है. जमीन पर 11 लाख की लागत से भवन निर्माण कार्य हो रहा है. भूमि पर बन रहे भवन की छत की सेटरिंग के छड़ की बाइंडिंग का काम हो चुका है.

प्राचायार् का आरोप है कि गुरुवार को राम कुमार गोसाई कुछ लोगों सहित आये और मजदूर और मिस्त्री को काम करने से रोक दिया. काम करने पर मारने पीटने की धमकी दी. जिस कारण छत की ढलाई रोक देनी पड़ी.

वही इस मामले में राम कुमार गोसाई ने कहा कि उनके दादा संबंधित भूमि के खतियानी रैयत थे और अभी यह भूमि उनकी है. उन्हें शक है कि उनकी भूमि पर भवन निर्माण किया जा रहा है इसलिए उन्होंने केवल अपनी जमीन नाप कर अलग कर देने का अनुरोध किया है. इस दौरान उन्होंने किसी भी तरह की मारपीट और धमकी देने से इंकार कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें