28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में एआईएमआईएम 9 सीटों पर लड़ेगी चुनाव: आफताब

एआईएमआईएम पार्टी के प्रदेश महासचिव इंजीनियर आफताब आलम ने बताया कि पार्टी बिहार के शिवहर, गोपालगंज, पाटलिपुत्रा, महराजगंज, मधुबनी, जहानाबाद, काराकाट और वाल्मीकिनगर या मोतीहारी से चुनाव लड़ेगी.

किशनगंज.आईएमआईएम राजद के रवैये से नाराज होकर बिहार के बाकी चरणों की सीटों में से नौ लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं पार्टी का कहना है कि इंडिया गठबंधन वाकई भाजपा को चुनाव हारना चाहता है तो जितनी सीटों पर हमने घोषणा की उन सीटों पर हमको लड़ने दे. शहर के सिंघिया स्थित पार्टी कार्यालय में सोमवार को एआईएमआईएम पार्टी के प्रदेश महासचिव इंजीनियर आफताब आलम ने घोषणा करते हुए बताया कि पार्टी बिहार के शिवहर, गोपालगंज, पाटलिपुत्रा, महराजगंज, मधुबनी, जहानाबाद, काराकाट और वाल्मीकिनगर या मोतीहारी से चुनाव लड़ेगी. पार्टी किशनगंज लोकसभा सीट पर पहले ही चुनाव लड चुकी है. इस तरह कुल पार्टी दस सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं शिवहर सीट से राणा रंजीत सिंह के नाम की घोषणा की गयी है. उन्होंने कहा कि तीन फेज तक हमने इंतजार किया और सिर्फ अख्तरुल इमान साहब को चुनाव लड़वाया लेकिन हमको लगा राजद और कांग्रेस हमारा विरोध नहीं करेगा. किशनगंज में इन्होंने विरोध किया खासकर लालू जी मतदान के ठीक पहले कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वीडियो जारी किया. उससे हमें काफी दुख हुआ. उनको ऐसा नहीं करना चाहिए था. वहीं प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान में कहा कि मुज्जफरपुर ने पार्टी ने मुसलामनों के खिलाफ बयान देने वाले अजय निषाद को इंडिया गठबंधन ने टिकट दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में इंडिया गठबंधन वाकई भाजपा को चुनाव हारना चाहता है तो जितनी सीटों पर हमने घोषणा की उन सीटों पर हमको लड़ने दे. इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता आदिल हसन, मुफ्ती अतहर जावेद, मो तसीरुद्द्दिन सहित अन्य उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें