25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवादित जमीन पर लगे वृक्ष काटने को ले दो पक्षों में मारपीट, दो घायल रेफर

आनन फानन परिजनों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया

बेलदौर. थाना क्षेत्र के कंजरी पंचायत के गवास विंद टोली गांव में विवादित जमीन पर लगे वृक्ष काटने को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गये. आनन फानन परिजनों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया. वहीं पीएचसी के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए दोनों घायल को खगड़िया रेफर कर दिया. घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि विवादित जमीन पर लगे वृक्ष काटने को लेकर उमेश सिंह के 45 वर्षीय पत्नी नीला देवी एवं 48 वर्षीय व्यक्ति वकील सिंह के बीच तू तू मैं मैं हुई. वही तू तू मैं मैं होते हुए दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. मारपीट के दौरान 45 वर्षीय नीला देवी एवं दूसरे पक्ष के 48 वर्षीय वकील सिंह घायल हो गये. वही आनन फानन में परिजनों द्वारा उसे पीएचसी पहुंचाया गया. चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे खगड़िया रेफर कर दिया. वही दोनों पीड़ित व्यक्ति द्वारा बेलदौर पुलिस को आवेदन दिया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष परेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन मिला है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मिट्टी काटने को लेकर हुई मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

चौथम. थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में मिट्टी काटने के लेकर मारपीट हो गयी, जिससे अजीत कुमार सिंह घायल हो गया. अजीत ने बताया कि गांव में मुख्यमंत्री सड़क योजना से बने सड़क से सटा कर राधा बल्लभ सिंह द्वारा मिट्टी काटा जा रहा था. विरोध करने पर राधा बल्लभ सिंह व उसके पुत्र पप्पू सिंह एवं बबलू सिंह ने मारपीट की. मारपीट के दौरान पांच हजार रुपये और चैन ले लिया. थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें