25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमीन शंभु हत्याकांड मामले का साजिशकर्ता कटिहार से गिरफ्तार

अलौली डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि अमीन शंभु हत्या मामले में अब तक पांच बदमाशों की गिरफ्तारी हो चुकी है

खगड़िया. अमीन शंभु सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने साजिशकर्ता सीताराम सिंह को कटिहार से गिरफ्तार किया गया. अलौली डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि अमीन शंभु हत्या मामले में अब तक पांच बदमाशों की गिरफ्तारी हो चुकी है. हत्या में साजिशकर्ता मृतक के चचेरा भाई सीताराम सिंह को कटिहार से गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले बेगूसराय के दो शूटर व भागलपुर जिले लाइनर को गिरफ्तार किया जा चुका है. बताया कि अमीन शंभु के पड़ोसी सीताराम सिंह व उनके भतीजे विकेश व रिंकेश महतो द्वारा हत्या के लिए सुपारी दिया था.

हत्यारोपित विकेश व रिंकेश की जल्द होगी गिरफ्तारी

अमीन शंभु सिंह की हत्या के मामले में नामजद विकेश व रिंकेश की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. अलौली डीएसपी संजय कुमार के नेतृत्व गठित एसआईटी द्वारा की गई कार्रवाई के कारण ही अब तक पांच बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है. मालूम हो कि मोरकाही थाना क्षेत्र के माड़र दक्षिणी निवासी भुवनेश्वर सिंह के पुत्र शंभु सिंह को दो अज्ञात बाइक सवार शूटरों ने गांव जाने के क्रम में सबलपुर-सोनमनकी पथ पर गोली मार कर हत्या कर दिया था. हत्या बाद मोरकाही थाना कांड संख्या 74/24 दर्ज किया गया था.

भागलपुर का लाइनर व बेगूसराय का शूटर हुआ था गिरफ्तार

अलौली डीएसपी ने बताया कि अमीन शंभु हत्या मामले में बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव निवासी चंद्रभूषण महतो के पुत्र प्रिंस महतो उर्फ सिलेविया, बखरी थाना क्षेत्र के बगरस निवासी राजगीर पासवान के पुत्र मुकेश पासवान, नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव निवासी जय नारायण महतो के पुत्र जयकिशोर कुमार तथा भागलपुर नवगछिया जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी नारायण कुमार यादव के पुत्र राहुल कुमार रोशन को गिरफ्तार किया गया था. घटना में उपयोग किए गए एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, छह मोबाइल व अपाची बाइक बरामद किया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें