1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. bihar news allegations of looting millions in jewelers shop of chautham khagaria police investigation starts skt

ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े लाखों की लूट का आरोप, थानाध्यक्ष ने कहा, बच्चों की लड़ाई में हुई मारपीट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े लाखों की लूट
ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े लाखों की लूट
prabhat khabar

चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत देवका बाजार में रविवार को दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. लाखों के सोना के जेवरात व नकदी लूट कर भागने में बदमाश सफल रहे. इधर सूचना पर चौथम पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. इधर थाना में दिये आवेदन में दुकानदार कैथी गांव निवासी घनश्याम कुमार ने बताया कि अपने अंशिका ज्वेलर्स पर थे. इसी दौरान दिन के 12 बजकर 20 मिनट पर देवका गांव के अभिराज कुमार एवं एक अन्य युवक दुकान पर आकर मारपीट करने लगे.

आरोप लगाया कि विरोध करने पर दुकान का शीशा तोड़ दिया. इसके बाद लगभग 15 लाख का 315 ग्राम सोना लूट लिया. इसके अलावा 30 हजार रुपये नकदी भी लूट ले गए. इधर घटना के बाद जेवरात व नकदी लूट कर दोनों आरोपित भागने में सफल रहे. इधर घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. काफी संख्या में लोग घटना की सूचना पर देवका बाजार पहुंचे.

इधर सूचना पर चौथम थानाध्यक्ष निलेश कुमार के निर्देश एसआई राम रेखा पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए. इधर एसआई ने पीड़ित दुकानदार से घटना की पूरी जानकारी ली. इसके बाद पुलिस आरोपित के घर भी पहुंचे.

थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि सूचना है कि बच्चे-बच्चे की बीच लड़ाई हुई थी. जिसके बाद मारपीट की घटना घटी है. पीड़ित द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक में मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें