1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. bihar crime news two criminals including a vicious prize of 25 thousand were arrested by pasraha khagaria police skt

25 हजार का इनामी शातिर सहित दो अपराधी गिरफ्तार, हत्या सहित अन्य मामलों में पुलिस को थी तलाश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
File

एसटीएफ व पसराहा थानाध्यक्ष की संयुक्त छापेमारी में 25 हजार का इनामी शातिर सहित दो अपराधी दो कट्टा एवं दस कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. सुगन यादव की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. सुगन यादव की गिरफ्तारी से खगड़िया पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी के तौर पर देखी जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को पसराहा थाना क्षेत्र के बसुआ गांव से सुगन यादव पिता, स्व गणेश यादव एवं दीपक सिंह, पिता सिकन्दर सिंह (पीपरपांती) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी बसुआ गांव स्थित सुगन यादव के घर के समीप से हुई है. सुगन यादव के विरुद्ध कुल 5 मामले पसराहा थाना में दर्ज हैं. ये हत्या, रंगदारी,आर्म्स एक्ट के मामले हैं. वहीं दीपक सिंह उर्फ दीपन सिंह दो मामले में फरार चल रहा था.

दो महीना पूर्व वार्ड सदस्य पीपरपांती निवासी कालीचरण सिंह उर्फ कालो सिंह की मछली मारने के दौरान अपहरण कर हत्या कर शव को गायब करने की वारदात का सुगन यादव एवं दीपक सिंह नामजद अभियुक्त था. गोगरी अनुमंडल के सर्किल नंबर एक एवं सीमावर्ती क्षेत्रों में आतंक का पर्याय बन चुके सुगन यादव एवं गिरोह के सदस्य की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है.

पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सुगन यादव हत्या, रंगदारी समेत पांच मामलों में वांछित था. वहीं दीपक सिंह दो मामले में वांछित था. दोनों से पूछताछ के बाद जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें