1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. after all the accused who killed the girl child was caught after the misconduct said the sp the success of scientific research asj

आखिरकार पकड़ा गया दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या करनेवाला आरोपित, बोले एसपी- वैज्ञानिक अनुसंधान से मिली सफलता

भभुआ अनुमंडल क्षेत्र के अधौरा थाना क्षेत्र के देवढी गांव में छह अक्टूबर को एक 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के आरोपी मो. मसीदुर आलम को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

कैमूर. भभुआ अनुमंडल क्षेत्र के अधौरा थाना क्षेत्र के देवढी गांव में छह अक्टूबर को एक 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के आरोपी मो. मसीदुर आलम को गिरफ्तार कर लिया.

इसने 6 अक्टूबर को अधौरा के देवढी गांव में निर्माणाधीन राजकीय अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय के परिसर में काम करनेवाले मजदूर मो. मसीदुर आलम ने पड़ोस की 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म कर शरीर में लोहे का रॉड घुसा दिया था, जिससे उसकी मौत हो गयी थी. बाद में पत्थरों से कूच कर बच्ची के शव को आग लगा भी दी गयी थी. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी.

जानकारी के अनुसार आवासीय विद्यालय के निर्माण के लिए पश्चिम बंगाल के इलाके से मजदूर बुलाए गए हैं. उन्हीं मजदूरों में पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के कलियाचक थाने के पिपरतल्ला गांव के रहने वाले मोहम्मद मसीदुर आलम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इस संबंध में कैमूर जिला के एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजन के आवेदन के आधार पर पहले दो मजदूरों अब्दुल कुर्बान तथा मोहम्मद मुर्शीद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. बाद में वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया तथा सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया तो जांच में सामने आया कि मसीदुर आलम ने ही बच्ची के साथ दरिंदगी की थी. जिसके बाद विशेष टीम द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की गई है.

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि कुछ अपराधी अपराध कर बच जाना चाहता है, लेकिन आज के जमाने में वैज्ञानिक अनुसंधान और पुलिस की तत्परता से अपराध करके कोई बच नहीं सकता. अपराधी को गिरफ्तार करने में देर हो सकती है, लेकिन किसी हाल में अपराधी को पकड़ना ही पड़ता है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें