1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. jehanabad road accident truck and bus collided seven injured on jehanabad islampur road

जहानाबाद में ट्रक और बस की टक्कर, सात लोग घायल, बभना मोहनपुर से शादी से लौट रहे थे सभी

जहानाबाद - इस्लामपुर मुख्य मार्ग पर घोसी में नहर फाल के पास शनिवार को सुबह नौ बजे सड़क हादसे में बस और ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे मे बस में सवार सात लोग घायल हो गए. घोसी थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जहानाबाद में सड़क हादसा
जहानाबाद में सड़क हादसा
demo pic

जहानाबाद - इस्लामपुर मुख्य मार्ग पर घोसी में नहर फाल के पास शनिवार को सुबह नौ बजे सड़क हादसे में बस और ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे मे बस में सवार सात लोग घायल हो गए. घायलों में नालंदा जिला अंतर्गत इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सूढ़ी सकरी गांव के दिलचन्द चौधरी, प्रवीण कुमार, दिनेश रविदास, मुनी मोची, इन्दल रविदास, मनोज रविदास एंव बचन मिस्त्री शामिल हैं.

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को घोसी पीएचसी में भर्ती कराया, वहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद मनोज रविदास एंव दिलचन्द चौधरी को गंभीर हालत में जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर किया गया.

शादी में बभना मोहनपुर गांव बरात गये थे सभी

बताया जा रहा है की सूढ़ी सकरी गांव के निवासी मथुरा चौधरी के पुत्र की शादी में सभी लोग बभना मोहनपुर गांव बरात गये थे. घटना की जानकारी पाकर घोसी थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया. वहीं, घटना की खबर मिलते ही घायलों के परिवार में कोहराम मच हुआ है. जहां शादी की खुशियां थी वहीं अब लोगों के चेहरे पर चिंता की लकीरें खिंच गई है.

बस पर 40 से अधिक बराती सवार थे

जानकारी के मुताबिक इस्लामपुर के सूढ़ी सकरी गांव से जहानाबाद के बभना मोहनपुर गांव में शुक्रवार की रात बरात गई थी. बस पर 40 से अधिक बराती सवार थे. लौटते वक्त घोसी थाना इलाके में चौमुहानी पर दक्षिण दिशा की ओर से आ रहे ट्रक से बरातियों से भरी बस की जोरदार टक्कर हो गई. टक्‍कर की आवाज से लोग चौंक गए और दौड़कर मौके पर पहुंचे.

चालक और खलासी मौके से भाग निकले

घायलों को बाहर निकालना शुरू किया गया. इस बीच दोनों गाड़‍ियों के चालक और खलासी वहां से भाग निकले. घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से घोसी पीएचसी पहुंचाया. हादसे की खबर सुनकर घायलों के स्वजन घोसी पीएचसी पहुंचे. वहां से गंभीर रूप से घायल दो लोगों को रेफर कर दिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें