1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. co and police went to remove encroachment in jehanabad officers and policemen survived narrowly rdy

Bihar News: जहानाबाद में अतिक्रमण हटाने गए CO और पुलिस पर हमला, सीओ और चौकीदार गंभीर घायल

जहानाबाद में अतिक्रमण हटाने गए CO और पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. जिसमें बाल-बाल अधिकारी व पुलिसकर्मी बच गये. यह घटना जहानाबाद के टेहटा ओपी क्षेत्र के कुर्था डीह की बतायी जा रही है. लाठी और डंडे लेकर बड़ी संख्या में अतिक्रमणकारी हमला बोल दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अतिक्रमण
अतिक्रमण
प्रतिकात्मक तस्वीर

बिहार के जहानाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है. कुर्थाडीह में CO और पुलिसकर्मी अतिक्रमण हटाने गये थे. इसी दौरान अतिक्रणकारियों ने अधिकारी व पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया, जिसमें बाल-बाल अधिकारी व पुलिसकर्मी बच गये. वहीं, सीओ और एक चौकिदार को गंभीर रूप से घायल हो गये है. यह घटना जहानाबाद के टेहटा ओपी क्षेत्र के कुर्था डीह की बतायी जा रही है. अतिक्रमण हटाने गयी टीम पर लाठी और डंडे लेकर बड़ी संख्या में अतिक्रमणकारी हमला बोल दिया. इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सीओ और टेहटा ओपी के चौकीदार नीरू देवी घायल

जानकारी के अनुसार जहानाबाद जिले के कुर्थाडीह गांव में अतिक्रमण हटाने गए सीओ एवं पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी कर दी. रविवार को टेहटा ओपी क्षेत्र के कुर्थाडीह गांव में जमीनी विवाद में अतिक्रमण हटाने गए मखदुमपुर सीओ राजीव रंजन एवं पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी किया, जिसमें सीओ राजीव रंजन एवं टेहटा ओपी के चौकीदार नीरू देवी घायल हो गई.

महिलाओं ने पुलिस टीम पर हमला किया

बतादें कि कुर्थाडीह गांव में चंद्रिका प्रसाद यादव एवं सिद्धेश्वर महतो के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. एक पक्ष के लोग विवादित जमीन पर कब्जा कर रहे थे. सूचना पर पहुंचे मखदुमपुर सीओ राजीव रंजन एवं टेहटा ओपी की पुलिस लोगों को कब्जा हटाने की बात कही. वहीं महिलाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

सीओ के बयान पर प्राथमिकी दर्ज

घटना में मखदुमपुर सीओ राजीव रंजन एवं एक चौकीदार महिला घायल हो गई है. घायलों का इलाज मखदुमपुर स्थित रेफ़रल अस्पताल में कराया गया. इस मामले में सीओ के बयान पर टेहटा ओपी में प्राथमिकी दर्ज किया गया है. ओपी प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि सीओ के बयान पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें