1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. criminals burn young man alive in jamui bihar police engaged in investigation skt

अपराधियों ने युवक को दिनदहाड़े जिंदा जलाया, जांच में जुटी पुलिस

30 बजे अपराधियों ने एक युवक को जिंदा जला दिया. बाइक की हैंडल के समीप चाभी के रिंग से दबी एक पर्ची बरामद की गयी. बरामद पर्ची पर दो मोबाइल नंबर लिखा था. इस पर संपर्क करने पर मोबाइल नंबर मृतक के परिजन का पाया गया. पर्ची पर लिखे मोबाइल नंबर पर सूचना देने के बाद मृतक के परिजन स्थानीय थाना पहुंच कर शव की शिनाख्त की अौर मृतक युवक की पहचान घोसवरी थाना क्षेत्र के प्रह्लादपुर गांव निवासी अधीन सहनी के पुत्र रवींद्र सहनी (29) के रूप में की गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

कुंडघाट-जन्मस्थान मार्ग पर रविवार की सुबह करीब 9:30 बजे अपराधियों ने एक युवक को जिंदा जला दिया. बाइक की हैंडल के समीप चाभी के रिंग से दबी एक पर्ची बरामद की गयी. बरामद पर्ची पर दो मोबाइल नंबर लिखा था. इस पर संपर्क करने पर मोबाइल नंबर मृतक के परिजन का पाया गया. पर्ची पर लिखे मोबाइल नंबर पर सूचना देने के बाद मृतक के परिजन स्थानीय थाना पहुंच कर शव की शिनाख्त की अौर मृतक युवक की पहचान घोसवरी थाना क्षेत्र के प्रह्लादपुर गांव निवासी अधीन सहनी के पुत्र रवींद्र सहनी (29) के रूप में की गयी.

जानकारी के मुताबिक युवक को जलते देख वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने घटना की सूचना एसपी को दी. इसके बाद एसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष सदाशिव कुमार साहा, अवर निरीक्षक अफजालुल हक, मकसूद खान, रंजीत यादव समेत एसएसबी 16वीं व 32वीं वाहिनी के दर्जनों जवान मौके पर पहुंच गये. इस दौरान एएसपी अभियान सुधांशु कुमार व एसडीपीओ राकेश कुमार ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर काफी देर तक छानबीन की. पुलिस ने शव को थाने लाया, जहां से पर्ची पर लिखे नंबर पर संपर्क साधा गया.

मोबाइल नंबर पर पुलिस काे मृतक की मामी से संपर्क हुआ. इसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस की आेर से दी गयी सूचना के बाद मृतक की मामी ने थाना पहुंच कर शव की शिनाख्त की. इस दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि मृतक रवींद्र सहनी लखीसराय के गौशाला गली स्थित गोसाईं टोला में किराये के घर में रहता था और बाइक से मेवा व सूखे फलों की फेरी लगा कर बेचा करता था. उन्होंने बताया कि आज सुबह भी रवींद्र बाइक से फेरी लगाने निकला था. पुलिस को जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि रवींद्र शादीशुदा था और उसको दो लड़का व एक लड़की भी है. थानाध्यक्ष सदाशिव कुमार साहा ने बताया कि बाइक की डिक्की से एक डायरी बरामद हुआ है. उसमें भी उसी हैंडराइटिंग में वही दो नंबर लिखा पाया गया, जो घटनास्थल से बरामद पर्ची पर लिखा था.

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. घर तक घटना की जानकारी पहुंचाने के लिए ही उसके द्वारा पर्ची पर मोबाइल नंबर लिख कर बाइक पर रखा गया होगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की छानबीन की जा रही है. शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया गया. शव के समीप तीन-चार माचिस का पैकेट, गुटखा की पुड़िया और मृतक की बाइक सड़क के किनारे से लावारिस अवस्था में बरामद की गयी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें