1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. suspicious death of project engineer of indian oil in hajipur dead body found hanging in office asj

इंडियन आयल के प्रोजेक्ट इंजीनियर की हाजीपुर में संदिग्ध मौत, ऑफिस में फंदे से लटकती मिली लाश

पुलिस ने ओएनजीसी पाइप लाइन प्रोजेक्ट से जुड़े 4 कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

हाजीपुर. इंडियन आयल के प्रोजेक्ट में लगे एक इंजीनियर का शव बरामद हुआ है. मृतक जीएनजी पाइपलाइन से जुड़े प्रोजेक्ट में क्वालिटी कंट्रोलर था. शव बरामद होने के बाद कंपनी के कर्मचारियों ने घरवालों को खबर दी कि इंजीनियर रितिक ने ऑफिस के कमरे में फंदे से लटक जान दे दी है.

कर्मचारियों ने बताया की ऋतिक ने कमरा बंद कर फांसी लगा ली थी, जिसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ शव को उतारा गया. मृतक इंजिनियर रितिक हाजीपुर का ही रहने वाला था और इंडियन ऑयल के हाजीपुर-छपरा सीएनजी पाइपलाइन से जुड़े प्रोजेक्ट में काम कर रहा था.

हाजीपुर नगर थाना स्थित अंजानपीर स्थित कंपनी के ऑफिस में रितिक की फंदे से लटकती लाश मिलने की बात सामने आयी तो ऑफिस में हड़कंप मच गया. मृतक के साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने रितिक के सुसाइड की बात कही.

कंपनी ऑफिस में मौजूद कर्मचारियों ने कहा की रितिक ने ऑफिस के कमरे में फंदे से लटक कर जान दे दी है,लेकिन मृतक इंजीनियर के परिजन मौत के पीछे साजिश बता रहे है. मृतक रितिक को कंपनी के प्रोजेक्ट से जुड़े काम की क्वालिटी देखने की जिम्मेदारी थी.

शव को अस्पताल पहुंचाने के बाद परिजनों ने कंपनी और कर्मचारियों पर रितिक की हत्या का आरोप लगाया. पुलिस को दिए बयान में मृतक इंजीनियर के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए कंपनी पर प्राथमिकी दर्ज करा दी है, जिसके बाद पुलिस ने ओएनजीसी पाइप लाइन प्रोजेक्ट से जुड़े 4 कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें