25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएसपी से लूटपाट के दौरान अपराधियों ने की फायरिंग, संचालिका जख्मी, पति की मौत

सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों महज एक किलोमीटर के दायरे में लूट की दो घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने पहले दिग्घी पश्चिमी में बंधन बैंक के मिनी ब्रांच से हथियार के बल पर 87 हजार रुपये लूट लिया. वहीं वार्ड संख्या 6 में बाइक सवार तीन बदमाशों ने आईडीएफसी बैंक के सीएसपी में लूट के बाद संचालिका एवं उसके पति को गोली मार दी.

हाजीपुर. सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों महज एक किलोमीटर के दायरे में लूट की दो घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने पहले दिग्घी पश्चिमी में बंधन बैंक के मिनी ब्रांच से हथियार के बल पर 87 हजार रुपये लूट लिया. वहीं वार्ड संख्या 6 में बाइक सवार तीन बदमाशों ने आईडीएफसी बैंक के सीएसपी में लूट के बाद संचालिका एवं उसके पति को गोली मार दी. गोली लगने से जहां संचालक गंभीर रूप से घायल हो गयी वहीं उसके पति की मौके पर ही मौत हो गयी. दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर ने संचालिका के पति को मृत घाेषित कर दिया. वहीं घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. एसपी हर किशोर राय ने भी मौके पर पहुंच कर जानकारी ली तथा आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला. सदर अस्पताल पहुंच कर घायल एवं उसके परिजनों से भी जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार सोमवार को तीन से चार बजे के बीच सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव के वार्ड संख्या 6 निवासी धनेश्वर कुमार सिंह की पत्नी किरण कुमारी अपने घर पर ही आइडीएफसी बैंक की सीएसपी में बैठी थी. बैंक में तीन ग्राहक पैसे के लिए खड़े थे. तभी बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और हथियार के बल पर ग्राहकों को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद बदमाशों ने काउंटर में रखे रुपये बैग में लेकर भागने लगे. इसी दौरान किरण देवी के पति धनेश्वर कुमार सिंह ने एक बदमाश को पकड़ लिया तथा शोर मचाने लगा. यह देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. तीन गोली धनेश्वर कुमार को तथा एक गोली किरण देवी को लगी. इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले. मौके पर जुटे लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने धनेश्वर को मृत घोषित कर दिया.

घटनास्थल से मिला चार खोखा

घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. अपराधियों ने सीएसपी में लगे सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया था, लेकिन उसका डीवीआर बच गया था. इसी सूचना सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है.

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था धनेश्वर

बताया जाता है कि सीएसपी संचालिका किरण देवी का पति धनेश्वर कुमार सिंह इंडस्ट्रियल एरिया में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. वह घटना से कुछ देर पहले ही ड्यूटी से घर आया था. वह अपने दरवाजे पर ही था कि अपराधियों ने सीएसपी में लूटपाट शुरू कर दी. उसने एक अपराधी को पकड़ लिया था. यह देख अन्य अपराधियों ने फायरिंग कर दी, जिसमें उसकी मौत हो गयी.

एक घंटा पहले बदमाशों ने लूटा था बंधन बैंक के ब्रांच से 87 हजार रुपये

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि बदमाशों ने सीएसपी में लूट से पहले सदर थाना क्षेत्र के ही दिग्घी पश्चिमी गांव स्थित बंधन बैंक की मिनी शाखा से हथियार के बल पर 87 हजार रुपये लूट लिया था. घटना को अंजाम देने के बाद सीएसपी में लूटपाट के बाद संचालक एवं उसके पति काे गोली मार दी, जिसमें पति की मौत हो गयी. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. परिजनों से भी पूछताछ की गयी है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

घटना के आधा घंटा पहले पैंथर पुलिस ने सीएसपी संचालक से की थी पूछताछ

परिजनों ने बताया कि घटना के आधा घंटा पूर्व एक पैंथर पुलिस की बाइक सीएसपी पर आकर सीएसपी में कैमरा लगे होने, पैसा रहने एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूछताछ की थी. परिजनों ने बदमाशों के साथ पैंथर पुलिस की मिली भगत का आरोप लगाया है. बताया कि अन्य दिन दो तीन की संख्या में पैंथर पुलिस आती थी. आज मात्र एक ही पुलिस ने आकर पूछताछ की तथा उसके जाने के आधा घंटा के भीतर ही घटना हो गयी. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. मृतक को दो पुत्र है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें