1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. crime news in gopalganj on the pretext of buying chocolate a 4 year old girl was brutally assaulted rdy

गोपालगंज में चॉकलेट खरीदने के बहाने 4 साल की बच्ची से हैवानियत, हालत गंभीर, गांववालों ने पकड़कर पीटा

गोपालगंज में चॉकलेट खरीदने के बहाने 4 साल की बच्ची से हैवानियत करने का मामला सामने आया है. च्ची का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. बच्ची की इलाज करने के लिए महिला डॉक्टरों की टीम बनायी गयी है, जो बच्ची की इलाज कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
Facebook

बिहार के गोपालगंज जिले से बड़‍ी खबर सामने आ रही है. गोपालगंज में 30 साल का एक युवक ने चार साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने हवस का शिकार बनाया. पीड़ित बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. बच्ची का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. बच्ची की इलाज करने के लिए महिला डॉक्टरों की टीम बनायी गयी है. सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एसके गुप्ता ने बताया कि दो महिला डॉक्टरों की टीम बच्ची के इलाज में लगी है. पीड़ित बच्ची के इलाज में स्वास्थ्य विभाग किसी तरह की कमी नहीं होने देगा. घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र की है. ग्रामीणों ने आरोपित युवक को पकड़कर जमकर पिटाई की और गांव में घुमाने के बाद पुलिस को सौंप दिया.

सदर अस्पताल में मौत से जूझ रही पीड़ित बच्ची

आरोपित युवक शादीशुदा है और वह दो बच्चों का बाप भी है. घटना के बाद इलाके में आक्रोश का माहौल है. पुलिस कार्रवाई करने में जुट गयी है. पुलिस के मुताबिक, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की देर शाम अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची को आरोपित युवक चॉकलेट देने के बहाने अपने साथ ले गया. वहां उसने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. घर पहुंची रोती-बिलखती बच्ची ने अपनी मां को पूरी बात बता दी. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित को घेर लिया.

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

पकड़े गये आरोपित जगदीश साहनी की जमकर पिटाई करने के बाद पूरे गांव में घुमाया. इस बीच सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को संभाला. लेकिन तब तक आरोपित को ग्रामीणों ने पिटाई कर अधमरा कर दिया था. मांझागढ़ थाने के थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपित युवक को पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ की. पुलिस के सामने आरोपित ने अपना जुर्म कबूला है. स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की कार्रवाई पुलिस करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें