26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक और स्कूली वाहन की टक्कर से दो महिलाओं की मौत, बेटी घायल

एनएच-27 पर सोमवार को सड़क हादसों में दो महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. ट्रक और स्कूली वाहन की रफ्तार ने दो महिलाओं की जान ली.

गोपालगंज. एनएच-27 पर सोमवार को सड़क हादसों में दो महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. ट्रक और स्कूली वाहन की रफ्तार ने दो महिलाओं की जान ली. हालांकि पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर मामले की जांच में जुट गयी है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. महिलाओं की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. कुचायकोट और मांझा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों की पुलिस गहनता से जांच कर रही है. पहले हादसे में मांझा थाने के छवहीं गांव के पास एनएच-27 पर सोमवार की सुबह ट्रक के धक्के से स्कूटी सवार मां और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से मांझा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां दोनों घायलों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में पहुंचने के बाद महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृत महिला धामापाकड़ गांव निवासी सुलेखा खातून बतायी गयी. वहीं मृतका की बेटी तमन्ना खातून का इलाज चल रहा है. वहीं, इस हादसे के बाद छवहीं में कुछ देर के लिए सड़क जाम रहा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को हटवाया. वहीं दूसरे हादसे में कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बजरंग टॉकीज के पास एनएच-27 पर स्कूली वाहन ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी. घायल महिला को डायल-112 पुलिस लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंची, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मृत महिला की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा खानपट्टी गांव निवासी इंद्रासन राम की पत्नी सुरजी देवी के रूप में हुई. ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की दोपहर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में बुजुर्ग महिला पैसे की निकासी के लिए आयी थी. इसी दौरान सासामुसा बजरंग टॉकीज के समीप सड़क पार करने के दौरान एक स्कूली वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें