25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्र और राज्य में सरकार होने के बाद भी एनडीए ने कुछ नहीं किया, हमने लगातार किया काम : तेजस्वी

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने शनिवार को वीएम फील्ड में आयोजित वीआइपी प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी, तो यहां के लिए कई विकास योजनाएं शुरू हुईं. मेडिकल कॉलेज, ट्रॉमा सेटर, थावे मंदिर का सौंदर्यीकरण उदाहरण हैं. केंद्र और बिहार में एनडीए की सरकार रही, गोपालगंज में भी एनडीए के सांसद रहे, इसके बावजूद एनडीए ने कोई काम नहीं किया.

केंद्र और बिहार में एनडीए की सरकार रही, गोपालगंज में भी एनडीए के सांसद रहे, इसके बावजूद एनडीए ने कोई काम नहीं किया. हमारी सरकार बनी, तो यहां के लिए कई विकास योजनाएं शुरू हुईं. मेडिकल कॉलेज, ट्रॉमा सेटर, थावे मंदिर का सौंदर्यीकरण उदाहरण हैं. उक्त बातें पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को वीएम फील्ड में आयोजित वीआइपी प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कहीं. भाजपा पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में विकास के मामले में एनडीए के 17 साल के कार्यकाल पर महागठबंधन के 17 महीने का कार्यकाल भारी रहा. महज 17 महीने सरकार में रह कर हमने पांच लाख युवाओं को नौकरियां दीं. तीन लाख और नौकरियाें को प्रक्रिया में डाली. तेजस्वी ने चुटीले अंदाज में कहा कि भाजपा वालों ने मुकेश सहनी के विधायकों को ही खरीदा. हमारे तो मुख्यमंत्री को ही हाइजैक कर लिया. फिर सीएम पर कहा कि वे बुजुर्ग आदमी हैं, उनको हम कुछ नहीं कहते, लेकिन बिहार की जनता कहने से नहीं मानेगी. अंत में भोजपुरी में अपील करते हुए कहा कि गोपालगंज हमार घर ह.. रउरा लोग हमरा घर के बानी. एह बेर गोपालगंज में महागठबंधन के जीता के युवा के सांसद बनायीं. नामांकन सभा की अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह ने की, जबकि मंच का संचालन प्रधान महासचिव इम्तेयाज अली भुट्टो ने किया. राज्य अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष रेयाजुल हक राजू, बैकुंठपुर विधायक प्रेम शंकर यादव, हथुआ विधायक राजेश सिंह कुशवाहा, राजद जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह, पूर्व विधायक किरण राय, राजद नेता मोहन प्रसाद गुप्ता, महिला आयोग की पूर्व सदस्य सुनीता कुशवाहा, वीआइपी जिलाध्यक्ष विनोद सहनी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश गर्ग, माले नेता अजात शत्रु, अब्दुल सत्तार मुन्ना, सुनील कुमार बारी, फैज अकरम, सुरेश चौधरी, संतोष यादव, ताहिर हुसैन, अरविंद कुमार पप्पू आदि ने नामांकन सभा को संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें