26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी से 30 लाख की शराब की खेप लेकर आ रहे कई वाहन जब्त

पुलिस ने शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार करते हुए दो बाइक व एक साइकिल जब्त की है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि एनएच 27 उत्तर प्रदेश बिहार सीमा के पास लोकसभा चुनाव को देखते हुए बनाये गये बथना बैरियर पर की जा रही वाहन जांच के दौरान बाइक से शराब लेकर आ रहे पूर्वी चंपारण के फेकनहा थाने के रतनवा गांव के बाइक सवार संतोष कुमार को 96 पीस शराब के साथ गिरफ्तार किया गया.

कुचायकोट. पुलिस ने शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार करते हुए दो बाइक व एक साइकिल जब्त की है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि एनएच 27 उत्तर प्रदेश बिहार सीमा के पास लोकसभा चुनाव को देखते हुए बनाये गये बथना बैरियर पर की जा रही वाहन जांच के दौरान बाइक से शराब लेकर आ रहे पूर्वी चंपारण के फेकनहा थाने के रतनवा गांव के बाइक सवार संतोष कुमार को 96 पीस शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं सारण जिले के तरैया थाने के गरिमापुर गांव के बाइक सवार अनुज कुमार सिंह व मुनचुन कुमार को 170 पीस अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. उधर एक अन्य कार्रवाई में मांझा थाने के दानापुर गांव के साइकिल सवार परमदीस कुमार को 90 पीस देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. उधर, भोरे पुलिस ने भोरे थाने के हाहापुल से एक टेंपो में छिपाकर रखी 40 लीटर विदेशी शराब के साथ पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर थाना के जमुनापुर गांव के देवेंद्र प्रसाद यादव, रामजी प्रसाद यादव को गिरफ्तार किया गया. फुलवरिया संवाददाता के अनुसार पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को क्षेत्र के जटहा नहर पुल के पास वाहन जांच के क्रम में एक बाइक से 108 लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर श्रीनगर गांव के निवासी राजेश यादव का पुत्र ऋषि कुमार यादव है. इसकी थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज ने दी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के पास से 108 लीटर देसी शराब के साथ एक बाइक को जब्त किया गया है. वहीं दूसरी ओर विजयीपुर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान थाना क्षेत्र के सुआरहा हंकारपुर मोड़ के पास से एक बाइक से 10 बोतल बंटी बबली देशी शराब के साथ एक झोली में रखी 10-10 लीटर के गैलन से 20 लीटर देसी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों धंधेबाज थाना क्षेत्र के पटखौली गांव का गुलशन गुप्ता तथा रामभरोसा मांझी हैं. दोनों यूपी से एक बाइक पर शराब लेकर आ रहे थे कि पुलिस ने दोनों को शराब के साथ पकड़ लिया. शराब एवं बाइक को जब्त कर पुलिस ने गिरफ्तार दोनों धंधेबाजों को गुरुवार को गोपालगंज न्यायालय भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें