24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जांच के दौरान पुलिस को देखकर भाग रहा बाइकसवार शराब तस्कर घायल

कुचायकोट. गोपालपुर पुलिस ने शराब जांच के दौरान पुलिस को देखकर भाग रहा एक शराब तस्कर गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने कुचायकोट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

कुचायकोट. गोपालपुर पुलिस ने शराब जांच के दौरान पुलिस को देखकर भाग रहा एक शराब तस्कर गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने कुचायकोट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायल तस्कर यूपी के कुशीनगर जिला के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के सालेमगढ़ गांव के दिनेश कुमार है. थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि गोपालपुर पुलिस थाने के पास जांच कर रही थी, इसी क्रम में राजापुर की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार को रोकने का इशारा करने के बाद भी तेजी से भागते हुए मध्य विद्यालय सपहां के पास सामने आगे से जा रही ट्राॅली में ठोकर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट पहुंचाया. वहां उसका इलाज किया गया. बाइक की तलाशी में पुलिस को 42 पीस बंटी बबली देसी शराब बरामद मिली. वहीं दूसरी ओर एक दूसरे मामले में सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के समीप से पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक महम्मदपुर थाना क्षेत्र के सहेलपुर गांव के निवासी जवाहर महतो का पुत्र संजीव कुमार बताया जाता है. सिधवलिया थानाअध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को बरहिमा बाजार के समीप पुलिस द्वारा चलाये गये जांच अभियान के दौरान चोरी की बाइक के साथ युवक को पकड़ने में सफलता मिली है. पुलिस दल को जांच करते हुए देख युवक जब बाइक लेकर भागने लगा, तब संदेह के आधार पर पुलिस पीछा कर उसे धर दबोचा. जांच के बाद पता चला कि काले रंग की स्प्लेंडर प्लस बाइक चोरी की है. चोरी की बाइक के साथ पकड़े गये युवक के विषय में विशेष जानकारी ली जा रही है. अपराधी इतिहास खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें