24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज में तटबंध का निरीक्षण करने गए इंजीनियर लापता, मोबाइल भी मिला बंद, कुछ दिनों में थी शादी

गोपालगंज में गंडक नदी के तटबंध के निरीक्षण में लगाए गए जल संसाधन विभाग के जूनियर इंजीनियर लापता हो गए हैं. उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ है. ऐसे में उनके परिजनों की चिंता बढ़ गई है.

Gopalganj News: गंडक नदी का जलस्तर बढ़ने के बाद जल संसाधन विभाग ने तटबंधों पर निगरानी बढ़ाने का निर्देश जारी किया है. दूसरी तरफ गोपालगंज में जल संसाधन विभाग का एक जूनियर इंजीनियर शनिवार की शाम से लापता है. उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा है. लापता जेई का नाम पवन कुमार बंसल है, जो मुंगेर जिले के रहने वाले हैं. विभाग से लेकर प्रशासन तक सभी जेई की तलाश में जुटे हुए हैं.

तटबंध से शनिवार शाम में भेजी थी आखिरी रिपोर्ट

जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रमोद कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम में मांझा थाना क्षेत्र के गौसिया तटबंध पर ड्यूटी करते मिले, उनके द्वारा विभाग को रिपोर्ट भी भेजी गयी है. रविवार को उनकी कोई रिपोर्ट नहीं है और वो तटबंध के पास भी नहीं हैं. जेइ का मोबाइल भी बंद बता रहा है. मामले को लेकर मांझा थाने की पुलिस को सूचित किया गया है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है.

कुछ दिन बाद थी शादी

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि जेई की कुछ दिन बाद शादी होने वाली है और आज ही उनका तिलक समारोह भी था. ऐसे में कोई ट्रेस नहीं मिलने से चिंता बढ़ गयी है.किसी अनहोनी की आशंका से परिजन भी डरे-सहमे हुए हैं. वहीं एसडीपीओ सदर-टू अभय रंजन ने कहा कि पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है और न ही ऐसी कोई सूचना है.

Also Read: उत्तर बिहार की नदियों में उफान, गंडक में फंसे 58 किसानों का किया गया रेस्क्यू

उफान पर है गंडक नदी

इधर, नेपाल में भारी बारिश और वाल्मीकिनगर बराज से गंडक नदी में साढ़े चार लाख क्यूसेक पानी डिस्चार्ज किये जाने के बाद से नदी उफान पर है. रविवार को गंडक नदी का पानी निचले इलाकों में तेजी से फैलने लगा. आबादी वाले गांव की ओर गंडक नदी का पानी फैलने से निचला इलाका जलमग्न हो गया. ऐसे में जेई को लेकर परिजन चिंतित हैं और जेई के सकुशल बरामदगी की मांग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें