1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. petrol pump burned by criminals in gaya as school bus and bike were also set on fire skt

Bihar: गया में बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप में लगाई आग, रंगदारी नहीं मिली तो स्कूल बस और बाइक भी फूंका

गया में अपराधियों ने बेखौफ होकर पेट्रोल पंप पर तांडव मचाया. पेट्रोल भरवाने के बाद रंगदारी की मांग की. वहीं विरोध के बाद अपराधी वापस चले गये लेकिन देर रात आकर पंप में आग लगा दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गया में बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप में लगाई आग, बस और बाइक भी फूंका
गया में बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप में लगाई आग, बस और बाइक भी फूंका
प्रभात खबर

गया जिले के नक्सल प्रभावित शेरघाटी अनुमंडल क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर केके टाइगर नामक अपराधी द्वारा लगातार तीसरे दिन बड़ी घटना को अंजाम देने का बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. इसी कड़ी में मंगलवार की देर रात बांकेबाजार थाना क्षेत्र के अनन्या पेट्रोल पंप पर केके टाइगर के 4 हथियारबंद दस्ता पहुंचे तथा 1 पल्सर एवं एक अपाचे बाइक की टंकी फूल करने को कहा. नोजल मैन एक बाइक में तेल भर चुका था तथा दूसरी बाइक में तेल डाल ही रहा था तभी एक अपराधी दोनों हाथ में रिवाल्वर लहराते हुए एक फायर किया एवं तेल का पैसा देने से इनकार किया. तत्पश्चात अपराधी द्वारा एक पर्ची भी थमाया गया जिसमें रंगदारी की मांग की गई है.

ग्रामीणों के विरोध पर भागे अपराधी

घटना को अंजाम देने के बाद चारों अपराधी वहां से भाग निकले. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई एवं उनकी भागने वाली दिशा की ओर लोग दौड़े तभी वह देल्हो के रास्ते भागना प्रारंभ किया. इस बीच ग्रामीणों द्वारा इसका कड़ा विरोध किया गया एवं उसका पीछा किया गया. तभी देल्हो गांव के समीप ग्रामीण द्वारा बाइक सवार पर एक डंडा फेंककर वार किया गया. जिसमें बाइक सवार गिर गया और वह जख्मी भी हो गया.

बाइक की डिक्की से हथियार बरामद

एक बाइक गिरने के बाद दूसरी बाइक को भी निशाना बनाया गया एवं जिसमें दूसरी बाइक भी गिर गया. बाइक सवार के गिरने के बाद ग्रामीणों को हथियार का भय दिखाते हुए बाइक को छोड़कर जंगल के रास्ते भाग गए. इधर पुलिस घटनास्थल से दोनों बाइक बरामद कर थाने लाई जिसमें बाइक की डिक्की से हथियार बरामद किया गया है.

पेट्रोल लेकर देर रात फिर पहुंचे अपराधी

इधर बाइक बरामद के बाद पुलिस निश्चिंत हो गई. जिसका फायदा उठाते हुए अपराधी एक बोतल में पेट्रोल लेकर रात्रि करीब 12:30 बजे पुनः अनन्या पेट्रोल पंप पहुंचे और एक- एक करके पेट्रोल पंप के चारों नोजल पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया.

निजी बस और बाइक को फूंका

इस दौरान पेट्रोल पंप पर खड़ी एक निजी बस, एक बाइक को भी आग के हवाले कर दिया. इसके अलावा एक पेट्रोल टैंकर को भी आग लगाने का प्रयास किया. इधर इस मामले में पेट्रोल पंप संचालक अमित कुमार लकी द्वारा बुधवार की सुबह बांके बाजार थाने में चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. परंतु वह बच गया घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें