26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मैथिली ठाकुर ने ‘वोट करेगा गया’ की गूंज से वोटरों में भरा जोश…

Lok Sabha Election 2024 मैथिली ने वोट करेगा गया की गूंज के साथ यह संदेश दिया कि हम अपने अधिकारों का सम्मान करें और मतदान जरूर करें

Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है, जिसमें गया जिला भी शामिल है. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी बिहार के सौजन्य से प्रथम चरण के जिलों में स्टेट स्वीप आइकॉन मैथिली ठाकुर द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए संस्कृतिक गतिविधि का आयोजन किया गया है. इसी क्रम में गुरुवार को मैथिली ठाकुर द्वारा महाबोधि सांस्कृतिक केंद्र में सांस्कृतिक गतिविधि का आयोजन किया गया.

स्वीप के तहत इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा मतदाता के रूप एनसीसी कैडेट्स, एनएसएस सदस्य, भारत स्कॉउट एवं गाइड तथा विभिन्न महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. साथ ही इस अवसर पर महिला मतदातों की सहभागिता कार्यक्रम के आकर्षण का केंद्र रही. राज्य स्वीप आइकॉन मैथिली ठाकुर ने सभी मतदाता से बढ़-चढ़कर मतदान प्रक्रिया में भाग लेने की अपील की.

वोट करेगा गया हमारा की गूंज के साथ यह संदेश दिया कि हम अपने अधिकारों का सम्मान करें और मतदान जरूर करें. मैथिली ने अपने गीतों से समां बांध दिया और उपस्थित जन समुदाय को मतदान के लिए प्रेरित करने का पूरा प्रयास किया. उन्होंने मतदान के लिए शपथ भी दिलायी . कार्यक्रम के शुभारंभ में मैथिली ठाकुर का स्वागत पौधा एवं स्वीप मोमेंटो के साथ नोडल पदाधिकारी स्वीप कोषांग द्वारा किया गया.

इस अवसर पर अपर जिला दंडाधिकारी (राजस्व) परितोष कुमार द्वारा गयावासियों से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की गयी. मतदाता जागरूकता के इस कार्यक्रम में विभिन्न स्कूल कॉलेज से आये युवा खिलाड़ी, छात्र-छात्राएं , आंगनबाड़ी सेविका, जीविका दीदी, आशा कर्मी सहित भारी संख्या में आम जन पूरे उत्साह के साथ शामिल हुए.

ये भी पढ़ें…

Ashwini Choubey बक्सर में BJP के साथ करेंगे खेला?, बाबा का रौद्र रूप वाला वीडियो हुआ वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें