1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. four persons including three policemen died in road accident in gaya bihar

बिहार : खनन विभाग की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में तीन पुलिसकर्मी सहित 4 की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मगध मेडिकल मे पोस्टमार्टम हाउस के पास विलाप करते होमगार्ड के परिजन
मगध मेडिकल मे पोस्टमार्टम हाउस के पास विलाप करते होमगार्ड के परिजन
प्रभात खबर

गया : बिहार के गया में गुरुवार की देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हैं. जानकारी के मुताबिक पंचानपुर गया मुख्य मार्ग में धर्मशाला के समीप गिट्टी लदे ट्रक ने खनन विभाग की गाड़ी को रौंद दिया. घटना में एक सैप के जवान सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी पर सैप जवान, होमगार्ड व चालक के साथ पंचानपुर गया मुख्य मार्ग पर अवैध गिट्टी, मोरम लदे वाहन की जाँच कर रहे थे.

बता दें कि कोसमा पहाड़ी से गिट्टी लेकर आ रही वाहन को खनन विभाग ने रुकवाने की कोशिश की लेकिन वाहन चालक ने खनन विभाग के अधिकारियों के वाहन को रौंदते हुए आगे जा कर पलटी मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक चालक ने लगभग 60 मीटर तक वाहन को कुचलते हुए आगे निकली. वाहन पर सवार दो होमगार्ड के जवान, एक सैप की जवान की मौके पर ही मौत हो गये. वहीं वाहन चालक की मौत गया ले जाने के क्रम में हो गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि खनन विभाग के वाहन के परखच्चे उड़ गये. मृतकों की पहचान ड्राईवर चंदन कुमार, होमगार्ड भोला यादव, होमगार्ड दशरथ यादव के रूप में हुई है. वहीं हादसे में मारे गये सैफ के जवान की पहचान वैशाली जिले के सराय थाने के सड़सई गांव के रहनेवाले 50 वर्षीय विनोद शर्मा के रूप में की हुई है.

इससे पहले 19 मई को भागलपुर के नवगछिया में एनएच 31 पर अंभो गांव के समीप दो विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और बस के बीच हुई भीषण टक्कर में ट्रक पर सवार 9 लोगों की मौत हो गयी थी. बता दें कि बेंगलुरु से श्रमिक स्पेशल ट्रेन दरभंगा आईं थी.उसी ट्रेन से बांका जिले के मजदूर दरभंगा पहुंचे हुए थे. दरभंगा से बस श्रमिक मजदूर को लेकर बांका के लिए चली थी. बस पर बांका जिला के कुल 35 लोग सवार थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें