25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वजीरगंज में रेडिमेड दुकान में लगी आग, 25 लाख रुपये का नुकसान

वजीरगंज थाने से सटे मार्केट के एक रेडिमेड दुकान में बुधवार की अहले सुबह आग लग गयी. इससे 25 लाख से ऊपर का सामान जलकर राख हो गया.

वजीरगंज. वजीरगंज थाने से सटे मार्केट के एक रेडिमेड दुकान में बुधवार की अहले सुबह आग लग गयी. इससे 25 लाख से ऊपर का सामान जलकर राख हो गया. पीड़ित गया बाजार रेडिमेड के दुकानदार श्रवण कुमार ने बताया कि वह रोज की तरह मंगलवार की रात आठ बजे दुकान बंद कर अपने घर गया शहर स्थित जनकपुर चले गये थे, बुधवार की सुबह लगभग चार बजे किसी ने फोन कर दुकान से धुआं निकलने की जानकारी दी, जबतक दुकान पहुंचता तब तक कपड़ों व अन्य सामान ने भीषण आग पकड़ ली थी. किसी प्रकार दुकान का शटर का ताला तोड़कर खोला गया और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. इस दौरान स्थानीय लोगों की सहायता से कुछ सामान को निकाला गया, हालांकि अधिकतर कपड़े गर्मी की तपन से आपस में चिपक गये और जल चुके थे, इसके अलावा बिजली बोर्ड, बैट्री एवं इन्वर्टर भी जल गया. पूरी तरह से आग बुझाने के लिए सभी को फैलाकर उस पर पानी डाला गया. इस संबंध में लिखित सूचना स्थानीय थाने को दी गयी है. आगलगी में लगभग 25-30 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. दुकानदार ने बताया कि संभवत: दुकान में आग शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी. विदित हो कि उक्त मार्केट में किराना, मोबाइल फोन, साइबर कैफे, एनएसडीएल सीएसपी, जेंट्स पार्लर, ज्वेलर्स, केक पैलेस सहित अन्य कई दुकानें हैं, जो स्थानीय लोगों व अग्निशामक दल की तत्परता से बचा ली गयीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें