22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गया में बालू माफियाओं और ग्रामीणों के बीच झड़प, पथराव और गोलीबारी में तीन घायल

गया के वारिशनगर इलाके में बालू माफियाओं और ग्रामीणों के बीच झड़प हुई है. ग्रामीणों और बालू माफियाओं के बीच हुई झड़प में जमकर पथराव और गोलीबारी हुई.

गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के वारिश नगर मोहल्ले में बालू माफिया और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई. झड़प में ग्रामीण और बालू माफियाओं के बीच पहले जमकर पत्थरबाजी हुई. इसके बाद हथियार से लैस बालू माफियाओं के द्वारा दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग की इस घटना में 3 ग्रामीण घायल हो गए है. आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी जख्मी लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

अपराधियों की गिरफ्तार के लिए हो रही छापेमारी

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सीटी एसपी प्रेरणा कुमार, टाउन एएसपी पी एन साहू, कोतवाली थाना की पुलिस बल पहुंची और स्थिति को अपने नियंत्रण में लिया. मौके पर उपस्थित सीटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया की बालू माफियाओं के द्वारा तेज रफ्तार से अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को ले जाने के लेकर झड़प हुई है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं घटना में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें