28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने गया में किया पिंडदान

गया. बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की मोक्ष की प्राप्ति के लिए आज गया में पिंडदान किया. वो हवाई मार्ग से गया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे और सीधे पितृपक्ष मेले के लिए विष्णुपद मंदिर पहुंचे. राज्यपाल ने विष्णुपद मंदिर के प्रांगण में अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान किया. स्थानीय […]

गया. बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की मोक्ष की प्राप्ति के लिए आज गया में पिंडदान किया. वो हवाई मार्ग से गया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे और सीधे पितृपक्ष मेले के लिए विष्णुपद मंदिर पहुंचे. राज्यपाल ने विष्णुपद मंदिर के प्रांगण में अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान किया.

स्थानीय पंडा ने राज्यपाल को पिंडदान कराया. राज्यपाल फागू चौहान के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए. उनके आगमन को लेकर जिलाधिकारी अभिषेक सिंह, एसएसपी राजीव मिश्रा सहित कई अधिकारी मौजूद थे.

इससे पहले गया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर डीएम और आयुक्त ने राज्यपाल की आगवानी की. एयरपोर्ट पर उन्हें सलामी दी गयी. बता दें कि राज्यपाल उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रहने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें