1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. former mp rajesh ranjan alias pappu yadav son live social media bihar police arrested action in madhepura case avh

मेरे पिता का जुर्म बस...पत्नी के बाद बेटे सार्थक रंजन ने पिता Pappu Yadav के लिए सोशल मीडिया पर संभाला मोर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pappu Yadav
Pappu Yadav
Facebook

जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उनके बेटे सार्थक रंजन पहली बार सोशल मीडिया पर लाइव आए. उन्होंने इस दौरान बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है. सार्थक ने कहा कि पप्पू यादव हमेशा दूसरे के लिए जीते हैं, लेकिन जब लोगों की जरूरत उन्हें पड़ती है तो, वे अकेले पड़ जाते हैं.

सार्थक ने भावुक होकर अपील करते हुए कहा कि जब भी पप्पू यादव या उनके परिवार पर संकट आती है, तो हम सब अकेले पड़ जाते हैं, कोई साथ नहीं आता है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग इस मुश्किल क्षण में साथ आएं. सार्थक ने आगे कहा कि मेरे पिता का जुर्म क्या है, वो आप सब जानते हैं.

पिता की तबीयत ठीक नहीं- सार्थक ने लाइव संवाद में कहा कि मेरे पिता को डायबिटीज की बीमारी है. उनका पिछले महीने ही पैर का ऑपरेशन हुआ है. उनके पांव में ब्लड का सर्कुलेशन ठीक से नहीं होता है. इसके बावजूद उन्हें वीरपुर के सेंटर में भेज दिया गया है.

पत्नी रंजीत रंजन ने की थी ट्वीट- इससे पहले, पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन ने उनकी गिरफ्तारी पर सवाल पूछा था. रंजीत रंजन ने ट्वीट कर लिखा, 'नीतीश जी, पप्पू जी कोरोना निगेटिव हैं, अगर वह पॉजिटिव हुए तो आपको, इस साजिश में शामिल चार लोगों एवं एम्बुलेंस चोरों को CM आवास से निकाल बीच चौराहे पर नहीं खड़ा किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं. कल पूरे दिन-रात जो आपके प्रशासन ने पटना से मधेपुरा फिर वहां से वीरपुर तक पप्पू यादव जी के साथ जो ड्रामा किया है, वह देख रहे हैं. उन्हें मेडिकल फेसिलिटी अभी तक नहीं मिली है.'

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें