1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. indian railway latest news darbhanga junction bomb blast package secunderabad train avh

बिहार समाचार: सिकंदराबाद से दरभंगा भेजा जा रहा विस्फोटक, जंक्शन पर पार्सल की जांच के दौरान खुलासा

दरभंगा जंक्शन पर गुरुवार को सिंकदराबाद से आये पार्सल में विस्फोट हो गया. इससे पार्सल में आग लग गयी. घटना से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गयी. धमाका जीआरपी थाना के सामने एक्सेलेटर के समीप प्लेटफॉर्म संख्या एक पर दोपहर करीब 3.25 बजे हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bihar news
bihar news
prabhat khabar

Indian Railway News: दरभंगा जंक्शन पर गुरुवार को सिंकदराबाद से आये पार्सल में विस्फोट हो गया. इससे पार्सल में आग लग गयी. घटना से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गयी. धमाका जीआरपी थाना के सामने एक्सेलेटर के समीप प्लेटफॉर्म संख्या एक पर दोपहर करीब 3.25 बजे हुआ.

आवाज सुनकर जीआरपी थानाध्यक्ष हारुन रशीद व आरपीएफ इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार टीम के साथ आनन-फानन में पहुंचे. किसी तरह आग बुझायी गयी. पार्सल में कपड़े थे. जले कपड़ों के बीच से एक सील शीशी पुलिस ने बरामद की है. 15 जून को मो. सुफियान नामक व्यक्ति ने दरभंगा के लिए पार्सल बुक कराया था. घटना की सूचना रेल एसपी को दे दी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

वहीं घटनास्थल पर जीआरपी के डीएसपी नवीन कुमार पहुंच चुके हैं. घटना को लेकर पूरी तरह से छानबीन शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस छानबीन के की शुरूआती जांच के बाद एक टीम भी बना सकती है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें