36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की तीन बाइक के साथ दो धराये

बाइक चोरी के कई मामले में था नामजद कई माह से पुलिस को थी तलाश पुरस्कृत किये जायेंगे गिरफ्तार करने वाले पुलिस पदाधिकारी दरभंगा : चोरी की तीन बाइक के साथ दो शातिर को पुलिस दबोचने में सफल रही है. गिरफ्तार दोनों शातिर बाइक चोर गिरोह का सक्रिय सदस्य है. बाइक चोरी के कई मामले […]

बाइक चोरी के कई मामले में था नामजद

कई माह से पुलिस को थी तलाश
पुरस्कृत किये जायेंगे गिरफ्तार करने वाले पुलिस पदाधिकारी
दरभंगा : चोरी की तीन बाइक के साथ दो शातिर को पुलिस दबोचने में सफल रही है. गिरफ्तार दोनों शातिर बाइक चोर गिरोह का सक्रिय सदस्य है. बाइक चोरी के कई मामले में नामजद दोनों अभियुक्त काफी दिनों से फरार चल रहा था. गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान लहेरियासराय थाना क्षेत्र के केएम टैंक निवासी राहुल कुमार व बहादुरपुर थाना क्षेत्र के हॉउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी गुड्डू कुमार सिंह के रूप में हुई है. इनके पास से काला रंग की एक प्लसर व दो अपाची बाइक बरामद की गयी है.
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर राहुल को केएम टैंक से चोरी की एक बाइक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर चोरी की दो बाइक व एक मोबाइल के साथ गुड्डू को गिरफ्तार किया गया. बताया कि दोनों बाइक चोरी गिरोह का सक्रिय सदस्य है. विगत कई माह से दोनों की पुलिस को तलाश थी.
लहेरियासराय व बहादुरपुर थाना में दर्ज बाइक चोरी के कई मामले में दोनों नामजद अभियुक्त है. गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. सिटी एसपी ने बताया कि छापामारी दल में शामिल लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह, बहादुरपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, लहेरियासराय थाना के पुअनि राकेश कुमार, सअनि मनोज कुमार व टेक्निकल सेल के सिपाही रामबाबू राय को पुरस्कृत किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें