21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापटना के फतुहा रेलवे स्टेशन पर युवक की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े मर्डर की घटना से मचा हड़कंप

पटना के फतुहा रेलवे स्टेशन पर युवक की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े मर्डर की घटना से मचा हड़कंप

Crime News: बिहार की राजधानी पटना में रविवार को युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेलवे स्टेशन के परिसर में युवक की हत्या हुई है. इस हत्या की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Crime News: बिहार की राजधानी पटना में रविवार को दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना रेलवे स्टेशन के चार और पांच नंबर प्लेटफार्म के पास की है. रेलवे स्टेशन में ही युवक को गोली मारकर हत्या की घटना से सभी हैरान है. बताया जाता है कि युवक के शरीर में कई गोली मारी गई है. उसके सीने में भी गोलियों के निशान मिला है. मृत युवक की पहचान पटना मझौली के रहनेबाले फग्गू यादव के रूप में की गई है. यह दूध बेचने का काम करता था. दूध लेकर यह जैसे ही ट्रेन से फतुहा स्टेशन उतरा था, इसके बाद दूध का कंटेनर उसने प्लेटफार्म पर रखा और इसके ठीक बाद पहले से घात लगाए अपराधियो ने दौड़ा- दौड़ाकर इसे गोली मार दी है. इस हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.


घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फतुहा रेलवे स्टेशन पर युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए है. फतुहा रेल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि युवक की हत्या के बाद स्टेशन पर अपरा- तफरी का माहौल हो गया. मौके पर जीआरपी और आरपीएफ की पुलिस पहुंची. लेकिन, तब-तक युवक की हत्या हो चुकी थी और अपराधी वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. बताया जाता है कि फग्गू यादव दूध बेचा करता था और हर दिन मंझौली से ट्रेन पर दूध लेकर फतुहा दूध मंडी में आता था. इसी क्रम में यह राजगीर दानापुर पैसेंजर ट्रेन से दुध लेकर फतुहा रेलवे स्टेशन पर उतरा था.

Also Read: बिहार: मुजफ्फरपुर में दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत, दो की हालत गंभीर
मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है. इस दौरान युवक अपनी जान बचाने के लिए भाग भी रहा था. लेकिन, घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि दो बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है और इसके बाद वह फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. फिलहाल, पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच में भेजा है.

Also Read: बिहार शिक्षक भर्ती: OMR शीट में गलत विषय का चयन करने से हुई थी परेशानी, जानिए दूसरे चरण को लेकर तैयारी
अज्ञात अपराधियों ने युवक पर किया हमला

इधर, खगड़िया के गोगरी थाना क्षेत्र के शिरनिया गांव में दीपक मिश्रा के पुत्र हर्ष कुमार के घर पर अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली चलाया गया. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की. पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रकिया अपनाई जा रही है. गोलीबारी में शामिल अपराधियों का पता लगाया जा रहा है.

पड़ोस के चार लोगों पर मारपीट का आरोप

मुजफ्फरपुर के कांटी थाना अंतर्गत पानापुर करियात ओपी के अररा निवासी शिव कुमारी देवी ने मारपीट करने को लेकर अपने पड़ोस के चार लोगों को नामजद किया है. इसमें बताया है कि वह रात आठ बजे खाना खाकर सोने चली गयी. इसी दौरान पड़ोस के चार लोगों ने दरवाजे पर चढ़कर गाली देना शुरू कर दिया़ मना करने पर उसके साथ मारपीट की गयी. बचाने आये पुत्र प्रमोद कुमार सहनी की भी पिटाई कर दी. साथ ही पौत्री स्वाति कुमारी को गले में गमछा लगाकर जान से मारने की नीयत से कसकर खींचने का आरोप लगाया है. आवेदिका के अनुसार पीएचसी कांटी से बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर करने के कारण प्राथमिकी दर्ज कराने में देर हुई. ओपी प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट को लेकर ओपी में आवेदन दिया गया था. छानबीन कर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Also Read: बिहार में चुनाव परिणाम को लेकर जानिए कैसा है माहौल, तेजस्वी यादव बोले- 2015 में पहले ही ‍BJP ने मनाया था जश्न

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें