18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: बर्थडे पार्टी के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी, हमले में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी, जानिए पूरा मामला

Crime News: बिहार की राजधानी पटना में बर्थडे पार्टी के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी की घटना हुई है. इसमें एक युवक की मौत हो चुकी है. जबकि, दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल है. इसका इलाज जारी है.

Crime News: बिहार की राजधानी पटना में बर्थडे पार्टी के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी हुई. इस घटना में एक युवक की मौत हो चुकी है. वहीं, दूसरा गंभीर रुप से घायल है. घायल युवक का गंभीर हालत में अस्पातल में इलाज चल रहा है. यह पूरी घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के आलमगंज पुलिस चौकी के पास स्थित बस्ती की है. वहीं, इस घटना को अंजाम देने वाला युवक फरार हो चुका है. एक युवक के घर में बर्थडे की पार्टी हो रही थी. इसी दौरान किसी बात को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद के बाद ही मारपीट शुरु हो गया और चाकूबाजी भी होने लगी. कुछ युवकों ने केदारनाथ मठ इलाके में रहने वाले बल्ली सहनी के बीस साल के बेटे अमन कुमार को चाकू मार दिया.

मृतक के परिजानों में मचा कोहराम

घटना की सूचना मिलते ही अमन कुमार के परिजन मौके पर पहुंच गए. वह खून से लथपथ अमन को अपने साथ में लेकर गए. एनएमसीएच में डाक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतक के परिजन उसके शव को अपने साथ में लेकर आ गए. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. इस चाकूबाजी की घटना में दूसरा युवक विकास घायल है. घायल विकास का अस्पातल में इलाज चल रहा है. दूसरी ओर पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस की ओर से आशंका जताई जा रही है कि पुराने विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है.

Also Read: बिहार: पूर्णिया में अपराधियों को पकड़ने होटल पहुंची पुलिस टीम पर हमला, छह पुलिसकर्मी घायल
घटना के बाद आरोपी फरार

घटना के बाद सभी आरोपी फरार है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. साथ ही जख्मी युवक के बयान के बाद भी मामला स्पष्ट हो सकता है. घायल युवक का फिलहाल, नालंदा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. पुलिस की ओर से घटना की पुष्टी की गई है. बताया गया है कि जन्मदिन की पार्टी के दौरान चाकूबाजी हुई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात पुलिस की ओर से कही गई है. जख्मी युवक विकास कुमार के बारे में बताया जाता है कि झगड़ा छुड़वाने के क्रम में उसपर हमला कर दिया गया. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा होगा. लेकिन, आशंका जताई गई है कि आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस सीसीटीवी फूटेज को खंगालने में जुटी हुई है.

Also Read: पटना में आशिक के साथ मिलकर बहू ने की सास की हत्या, जहानाबाद में प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने खाया जहर
लूटपाट के दौरान शख्स की हत्या

इधर, मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के भगवानपुर थाना के भगवानपुर में बहन के श्राद्ध में दिल्ली से आ रहे एक व्यक्ति की नशाखुरानी गिरोह के बदमाशों ने लूटपाट के दौरान हत्या कर दी. मृतक 50 वर्षीय शंभू साह मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना अंतर्गत रामनगर भूसरा गांव निवासी स्वर्गीय सीताराम साह के पुत्र थे. वह दिल्ली में गार्ड की नौकरी करते थे. शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मिली जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र की मियां बैड़ो पंचायत के पानापुर गांव में शव मिलने की सूचना पर भीड़ जुट गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. शव की पहचान होते ही परिजन पहुंचे. मृतक के भाई शशि रंजन ने बताया कि बहन के श्राद्ध में भाग लेने के लिए शंभू साह दिल्ली से यहां आये थे.

Also Read: बिहार: पत्नी को फेसबुक पर युवक से हुआ प्यार, शादी के 15 साल बाद बेटियों संग फरार, जानिए पूरा मामला
पुलिस ने अपराधी को किया गिरफ्तार

भागलपुर की हबीबपुर पुलिस ने मियांसाहब मैदान के पास से एक अपराधी को एक कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी ने अपना नाम मोअज्जमचक निवासी सोएब अली बताया है. हबीबपुर पुलिस गिरफ्तार अपराधी से सघन पूछताछ कर रही थी. गिरफ्तार अपराधी की निशनदेही पर पुलिस द्वारा छापेमारी किये जाने की भी सूचना है. इधर, मुजफ्फरपुर के करैया थाना क्षेत्र में बसैठा- सहदनी मार्ग में बसैठा ठूठी पुल के समीप एक व्यवसायी से बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर मोबाइल व रुपये लूट लिया. घटना के समय व्यवसायी बसैठा बाजार से अपनी दुकान से बिशुनपुर बसंत गांव स्थित अपने घर जा रहा था. घटना को अंजाम देकर अपराधी बसैठा पीएनबी चौक की तरफ भाग गये. घटना की सूचना पर पहुंची गश्ती पुलिस ने शक के आधार पर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों अपराधी पारू थाना क्षेत्र के भिखनपुरा तथा कमलपुरा के बताये जा रहे हैं. वहीं, पुलिस दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर थाने लाकर पूछताछ कर रही है.

Also Read: BPSC Assistant Engineer: बीपीएससी ने आउट किया सहायक अभियंता का रिजल्ट, इतने अभ्यर्थी सफल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें