19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: नालंदा में पेंशन का पैसा नहीं देने पर बहु ने की सास की हत्या, पिता के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

Crime News: बिहार के नालंदा में पेंशन के पैसे नहीं देने पर बहु ने अपनी ही सास की हत्या कर दी है. इसने अपने पिता के साथ मिलकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलाहल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है.

Crime News: बिहार के नालंदा जिले के मुरौरा गांव में बहु ने अपनी सास की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार महिला ने अपने पिता के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक महिला के बेटे ने अपनी पत्नी के खिलाफ ही थाने में मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला की गिरफ्तारी की है. मृतक महिला की पहचान 59 वर्षीय विमला शर्मा के रुप में की गई है. आरोपित बहु रूबी कुमारी की गिरफ्तारी हो चुकी है. महिला के बेटे कौशल कुमार के द्वारा थाने में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है.

बहू के साथ होता था अक्सर झगड़ा

बताया जाता है कि वृद्ध महिला के पति की कुछ सालों पहले मौत हो गई थी. वह एक सरकारी कर्मी थे. इसके बाद महिला को पति के पेँशन के रुपए मिलते थे. महिला को उसकी बहू प्रताड़ित किया करती थी. यहां तक की उसे खाना पीना भी नहीं दिया जाता था. महिला का अपनी बहू के साथ अक्सर झगड़ा हुआ करता था. रूबी देवी पेंशन का सारा रुपया ही अपने पास रखना चाहती थी. इस कारण वह अपनी सास को प्रताड़ित करती थी. पड़ोसियों का भी कहना है कि महिला की हत्या उसकी बहू ने ही की है.मृतक महिला के बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां की हत्या उसकी पत्नी ने की है.

Also Read: बिहार: गोपालगंज में वकील के असिस्टेंट की हत्या, कोर्ट जाने के दौरान अपराधियों ने मारी गोली
आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इधर, भागलपुर के सन्हौला प्रखंड क्षेत्र स्थित सनोखर थाना क्षेत्र के छोटी नाकी गांव की विधवा प्रमिला देवी (55) पति स्व चिंतामणि साह की संपत्ति के लोभ उनके ही परिजनों द्वारा की गयी हत्या मामले मे सनोखर पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्याय हिरासत में भेजा है. सनोखर थानाध्यक्ष रणतेज भारती ने बताया कि इस कांड में नामजद चार आरोपित कुंदन साह, चंदन साह, नंदन साह उर्फ ललन शाह, परमानंद साह को गिरफ्तार कर न्याय हिरासत में भेज दिया है. इस कांड में अनय नामजद अभियुक्तों की पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही अन्य आरोपी भी पुलिस के हत्या चढ़ेगी.

Also Read: बिहार: सीवान में डबल मर्डर से हड़कंप, आपसी विवाद में हत्या की आशंका, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अररिया आरएस ओपी क्षेत्र अंतर्गत दप्रस 109 के तहत अप्राथमिकी कांड संख्या में एक आरोपी को आरएस ओपी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार आरएस ओपी पुलिस ने क्षेत्र की विधि व्यवस्था में खलल उत्पन्न होने पर शक के आधार पर गिरफ्तार किया है. जिसे गिरफ्तार कर मो मोइद पिता मो सफीक के विरुद्ध उचित कागजी कार्रवाई करते हुए अररिया आरएस ओपी पुलिस ने अप्राथमिकी कांड संख्या के तहत आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जिले के महिला थाना में पुराने लंबित कांड का फरार चल रहे एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है. इसमें मिली जानकारी के अनुसार महिला थाना में दर्ज प्राथमिकी कांड संख्या 13/ 22 में नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरोपी ककोड़वा बस्ती वार्ड संख्या 29 निवासी मरगूब आलम पिता सरफुद्दीन को गिरफ्तार किया है. आरोपी के गिरफ्तारी करने के बाद महिला थाना पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिए जाने की बात कही. नगर थाना क्षेत्र के काली बाजार समीप से राकेश मसाला के डिस्ट्रीब्यूटर मालिक के निवास स्थान के बाहर रखे गैस से भरे दो सिलेंडर में एक की चोरी तीन आरोपी ने कर ली. मामला सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया. जिसमें डिस्ट्रीब्यूटर मालिक शशिनाथ मिश्र पिता स्व बैजनाथ मिश्र द्वारा भाग रहे ई रिक्शा सहित दो आरोपी चोर को खदेड़ कर नगर थाना पुलिस के हवाले किया व थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया. इधर नगर थाना से मिली जानकारी अनुसार पकड़ाए आरोपी खरेहिया बस्ती वार्ड संख्या 10 निवासी लालू कुमार यादव पिता धीरेंद्र यादव व रौनक पिता शंकर यादव के पास से 01 एचपी गैस सिलेंडर व ई रिक्शा बरामद किया गया है व आरोपी को न्यायिक हिरासत के सुपुर्द किया गया है. वहीं, तीसरा आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है.

Also Read: बिहार: प्रकाश पर्व को लेकर लोगों में उत्साह, विदेशों से पहुंचेंगे श्रद्धालु, पर्यटकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें