37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहटा में ईंट-पत्थर से कुचल कर चौकीदार की हत्या, अपराधियों ने शव को फेंका, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News: चौकीदार के घर से कुछ ही दूरी पर उसका शव पुलिस ने बरामद किया है. बताया जा रहा है कि चौकीदार की ईंट-पत्थर से कुचल कर हत्या की गयी है.

बिहार की राजधानी पटना स्थित बिहटा से बड़ी खबर आ रही है. जहां पर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए खाकी धारक चौकीदार की निर्मम हत्या कर दी है. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. चौकीदार के घर से कुछ ही दूरी पर उसका शव पुलिस ने बरामद किया है. बताया जा रहा है कि चौकीदार की ईंट-पत्थर से कुचल कर हत्या की गयी है. पूरी घटना बिहटा थाना क्षेत्र के बोरिंग ऑफिस परिषद की बताई जाती है. मृतक चौकीदार की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के गोरैया स्थान निवासी स्व देवनारायण पासवान का 40 वर्षीय पुत्र राकेश पासवान के रूप में हुई है.

घर से कुछ दूर फेंका गया था शव

जानकारी के अनुसार मृतक कई सालों से बिहटा थाना में चौकीदार के पद पर स्थापित था. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया है. बताया जाता है कि हत्या ईंट और पत्थर से कुचलकर की गयी है. लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जिसे पता करने में पुलिस जुटी हुई है. वहीं परिजनों को जब सुबह यह पता चला कि राकेश पासवान का शव बोरिंग ऑफिस में पड़ा हुआ है, तो परिजनों में चीत्कार मच गया. इसके बाद रोते-बिलखते लोग मौके पर पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी.

Also Read: Road Accident: औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत, दो लोग घायल
जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस सभी मामलों पर जांच कर रही है वहीं परिजनों का कहना है कि इस मामले में अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि आखिर हत्या किसने की है. किसी से विवाद भी नहीं चल रहा था. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. शव से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. लोगों का कहना है कि चौकीदार और पुलिस की हत्या कर दी जा रही है तो आप लोगों का सुरक्षा कैसे हो पाएगा.

इनपुट- बैजू कुमार बिहटा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें