1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. chirag paswan ljps leaders rameshwar chaurasiya keshav singh and others to join jdu today in presence of rcp singh read full details abk

चुनाव में झटके के बाद चिराग पासवान की LJP को सदमा, JDU का दामन थामने वाले हैं पार्टी के कई दिग्गज नेता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग पासवान
चिराग पासवान
File

बिहार में विधानसभा चुनाव रिजल्ट में झटका झेल चुके चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी लोजपा के लिए सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है. लोजपा के कई सीनियर लीडर्स के जेडीयू के दामन थामने की खबरें आ रही हैं. माना जा रहा है कि चिराग पासवान के कई खास नेता जेडीयू में जाने का ऐलान कर सकते हैं. गुरुवार को जेडीयू मुख्यालय में मिलन समारोह (JDU Milan Samaroh) हो रहा है. इसमें दिग्गज नेता रामेश्वर चौरसिया, केशव सिंह के नेतृत्व में कई नेतागण जेडीयू में शामिल हो सकते हैं.

रामेश्वर चौरिसया का जेडीयू में जाना लगभग तय

चुनाव के दौरान बीजेपी से लोजपा में जाने वाले रामेश्वर चौरसिया के अलावा केशव सिंह समेत कई नेता जेडीयू की सदस्यता लेने वाले हैं. इसके पहले बुधवार को रामेश्वर चौरसिया ने लोजपा से इस्तीफा दे दिया था. कई सालों तक रामेश्वर चौरसिया ने बीजेपी को आगे बढ़ाने का काम किया था. बिहार में चुनाव की तारीखों के ऐलान के पहले उन्होंने लोजपा में जाने का ऐलान किया. अब, वो जेडीयू में जाने वाले हैं.

केशव सिंह को खोना लोजपा के लिए बड़ा सबक

लोजपा में केशव सिंह कद्दावर नेता रहे हैं. बिहार चुनाव के रिजल्ट निकलने के बाद केशव सिंह ने पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिए थे. उस दौरान केशव सिंह ने चिराग पासवान पर भी खूब हमले किए थे. पिछले साल नवंबर में चिराग पासवान ने केशव सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. अब, केशव सिंह सहयोगियों के साथ जेडीयू में जाने वाले हैं. उनका जाना लोजपा को कहीं ना कहीं कमजोर ही करेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें