1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. pacs president was shot by criminals in motihari extortion of two lakhs was demanded asj

मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी थी गोली, दो लाख की मांगी गयी थी रंगदारी

यामाहा बाइक पर सवार तीन अपराधी करीब आकर रुके. धमकी भरे लहजे में कहा कि दो लाख की रंगदारी मांगने पर नहीं दे रहे हो. जब तक सामनेवाला कुछ कहता कमर से देसी पिस्टल निकाल कर हत्या की नियत से सिर में गोली मारने की कोशिश की. नीचे झुकने के कारण गोली सिर में न लग कर गर्दन के नीचे कंधे पर लगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

मोतिहारी. बिहार में अपराधियों का मनोबल आसमान पर है. आये दिन लूट और हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं. पुलिस के लाख दावे के बावजूद रंगादारी मांगी जा रही है और नहीं देने पर हत्या हो रही है. पुलिस वारदात के बाद जांच की बात करती है. ताजा मामला मोतिहारी के मुफस्सिल थाने के पतौरा पैक्स अध्यक्ष संजय कुमार शुक्ला को रंगदारी नहीं देने के कारण अपराधियों ने गोली मारी थी. होश में आने पर पैक्स अध्यक्ष ने पुलिस को बयान देकर इसका खुलासा किया है.

गोली सिर में न लग कर गर्दन के नीचे कंधे पर लगी

उन्होंने पुलिस को बताया है कि 10 अप्रैल की शाम वे अपने गांव बसवरिया में टहल रहे थे. इस दौरान यामाहा बाइक पर सवार तीन अपराधी करीब आकर रुके. धमकी भरे लहजे में कहा कि दो लाख की रंगदारी मांगने पर नहीं दे रहे हो. जब तक सामनेवाला कुछ कहता कमर से देसी पिस्टल निकाल कर हत्या की नियत से सिर में गोली मारने की कोशिश की. नीचे झुकने के कारण गोली सिर में न लग कर गर्दन के नीचे कंधे पर लगी. गोली लगने के बाद खून से लथपथ होकर वो वहीं गिर गया.

प्राथमिकी दर्ज की गयी है

घटना को अंजाम देकर अपराधी भटहा की तरफ फरार हो गये. गोली लगने की सूचना पर परिजनों के साथ ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे. वहां खून से लथपथ देख इलाज के लिए उठाकर शहर के रहमानिया नर्सिंग होम ले गये. वहां डॉक्टरों ने आपॅरेशन कर कंधे में फंसी गोली बाहर निकाला. डॉक्टरों का कहना है कि समय से ईलाज होने के कारण खून अधिक नहीं बहा और जान बच गयी. अब कोई खतरा नहीं है.

गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी

इधर, थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पैक्स अध्यक्ष ने भटहां गांव के धीरू सहनी, बबलू सहनी व लवली सहनी उर्फ आलोक सहनी को नामजद व अन्य अज्ञात षड्यंत्रकर्ताओं को आरोपित किया है. नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें