26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोतिहारी के फूड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति राख

नगर थाना क्षेत्र के अवधेश चौक स्थित ब्याहुत फूड फैक्ट्री में सोमवार की रात आग लग गयी. इस अगलगी में अब तक लाखों की संपत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. अगलगी की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं.

मोतिहारी. मोतिहारी शहर में एक फूड फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी है. इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के अवधेश चौक स्थित ब्याहुत फूड फैक्ट्री में सोमवार की रात आग लग गयी. इस अगलगी में अब तक लाखों की संपत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. अगलगी की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ये आग लगी है.

रात लगभग डेढ़ बजे फैक्ट्री में आग लग गयी

घटना के संबंध में दमकल विभाग अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि दिवाली की रात लगभग डेढ़ बजे फैक्ट्री में आग लग गयी. जैसे ही लोगों ने फैक्ट्री में आग की लपटें देखी, वे चीखने-चिल्लाने लग गये. उन्होंने आग पर काबू पाने की भी कोशिश की, लेकिन तेज़ लपटों के कारण आग नहीं बुझाया जा सका. बाद में दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाया गया. इस घटना से इलाके में अफरातफरी सी मच गई थी.

नुकसान का आकलन जारी

शार्ट सर्किट के कारण ये आग लगी है. फिलहाल ये तय नहीं हो पाया है कि इस अगलगी में संपत्ति का कितना नुकसान हुआ है. हालांकि लाखों की संपत्ति जलकर राख होने की सूचना है. मामले की जांच की जा रही है. फैक्ट्री मालिक की ओर से किसी प्रकार की जानकारी अब तक नहीं दी गयी है. माना जा रहा है कि वो भी नुकसान का आकलन कर रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें