1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. police have seized two bikes of people walking on the road in violation of lockdown the remaining three people were left with a fine of rs 3000

लॉकडाउन में बाइक लेकर घूमना पड़ा महंगा, दो बाइक जब्त

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लॉकडाउन में बाइक लेकर घूमना पड़ा महंगा, दो बाइक जब्त
लॉकडाउन में बाइक लेकर घूमना पड़ा महंगा, दो बाइक जब्त

राजपुर : लॉकडाउन का उल्लंघन कर सड़क पर घूमनेवाले लोगों की दो बाइकों को पुलिस ने जब्त कर लिया है. शेष अन्य तीन लोगों पर तीन हजार रुपये के जुर्माने की राशि वसूल कर छोड़ा गया. इस संबंध में जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि सभी को निर्देश दिया गया है कि कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकले. महामारी से होनेवाले संक्रमण से बचाव के लिए सभी लोग अपने घरों में सुरक्षित रहें. इस घोषणा के बाद भी अधिकतर लोग रोड पर नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए घूम रहे थे, जिसको लेकर विशेष जांच अभियान चलाया गया.

इसमें दो बाइकों को जब्त कर अन्य लोगों से जुर्माने की राशि वसूली की गयी. साथ ही आमजनों के बीच अपील की गयी कि कोई भी व्यक्ति बगैर पास के कहीं न निकले. कृषि उपकरण अथवा किसी सामान की खरीदारी करने के लिए संबंधित पंचायत प्रतिनिधि से पास बनवा कर ही निकले.

उत्तरप्रदेश के गाजीपुर में कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिलने से सीमावर्ती इलाका के रामपुर बाजार और देवल पुल को सील किया जायेगा. पुल के रास्ते लोग बाजार में चले आते हैं. इसलिए बाजार में भी काफी सख्ती बरती जायेगी. पुल के रास्ते कोई भी व्यक्ति उत्तरप्रदेश की सीमा में प्रवेश नहीं करेगा, अथवा बिहार की सीमा में लोग नहीं आयेंगे. आवश्यक सामान की खरीदारी के लिए अपने जिले में ही खरीदारी करें.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें