24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोलंबर पर जाम से लोगों को नहीं मिल रही राहत, जाम से लोग त्राहिमाम

जिले में गोलंबर पर नियमित रूप से होने वाले जाम की समस्या से नगरवासी त्राहिमाम करने लगे है. जाम के कारण लोगों की समस्या कम नहीं हो रही है.

बक्सर.

जिले में गोलंबर पर नियमित रूप से होने वाले जाम की समस्या से नगरवासी त्राहिमाम करने लगे है. जाम के कारण लोगों की समस्या कम नहीं हो रही है. जाम की समस्या नियमित रूप ले लिया है. जहां प्रतिदिन दलसागर टोल प्लाजा तक जाम लगी रह रही है. जिससे एनएच-922 पर आवागमन प्रभावित रह रहा है. छोटे बड़े सभी प्रकार के वाहनों का संचालन प्रभावित हो गया है. एनएच पर 5 से 6 किलोमीटर तक जाम की स्थिति कायम हो जाने के कारण बक्सर से पटना जाने वाली लेन से ही चौबीस घंटे आवागमन छोटे वाहनों के साथ यात्री वाहनों एवं बड़े ट्रकों का काफी स्पीड में हो रहा है. जिसके कारण कभी भी जिले में बड़ी दुर्घटना हो सकती है. गोलंबर पर जाम के कारण बक्सर कभी भी बड़ा हादसा का गवाह बन सकता है. कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है. वहीं वाहन अधिनियम के उल्लंघन में प्रतिदिन बड़ी संख्या में जिला पुलिस कार्रवाई कर रही है. जिला पुलिस के अनुसार मंगलवार को 2 लाख 88 हजार का जुर्माना वाहन अधिनियम के उल्लंघन में की गई है. एक ओर जुर्माना वसूली में बक्सर पुलिस बेहतर कार्य कर रही है लेकिन लोगों के समस्या के समाधान को लेकर कार्य कर रहा ट्रैफिक विभाग इस जाम से लोगों को निजात दिलाने में चारों खाने चित नजर आ रहा है. नगर के गोलंबर पर जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए रात एवं दिन के लिए अलग-अलग पुलिस अधिकारियों को नियुक्त किया गया है. लेकिन इसके बाद भी असर नहीं दिख रहा है. जिसके कारण कभी भी हादसा हो सकता है. वहीं जाम के कारण विद्यालय के वाहनें भी प्रभावित प्रतिदिन हो रहे है. जिससे बच्चे भी प्रभावित हो रहे है.

जिला पुलिस ने मंगलवार को किया बड़ी राशि की वसूली : जिला पुलिस लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण कराने तथा अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार वाहन जांच अभियान चला रही है. इस क्रम में जिले के सभी थाना क्षेत्रों में वाहन जांच अभियान चलाया गया. जिसमें विभिन्न अधिनियम के तहत मंगलवार को 2 लाख 88 हजार रुपये जुर्माना के रूप में वसूली किया गया है.

कभी भी हो सकता है गोलंबर पर जाम, बड़े हादसे का गवाह : पटना बक्सर लेन में जाम के कारण ज्यादातर छोटे वाहनों एवं यात्री वाहनों का आवागमन बक्सर पटना लेन में हो रहा है. जिसके कभी भी हादसा हो सकता है. जाम के कारण लोग विपरीत लेन से भी काफी तेज गति से वाहन चला रहे है. जिसके कारण कभी भी गोलंबर जाम बड़े हादसे का गवाह बन सकता है. जिस पर प्रशासन द्वारा कोई अंकुश नहीं लगा पा रहा है. जिससे गोलंबर की जाम की समस्या को खत्म किया जा सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें