1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. children including a woman were killed by a train in buxar a child was only six months old asj

बक्सर में ट्रेन से कटकर महिला समेत तीन बच्चों की मौत, एक बच्ची महज छह माह की

हादसे की सूचना मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंची है. शवों को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
फाइल

बक्सर. पटना-दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड पर ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला समेत तीन बच्चों की मौत हो गयी है. घटना डुमरांव रेलवे स्टेशन से पश्चिम घटी है. हादसे की सूचना मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंची है. शवों को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पैसेंजर ट्रेन से हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि पटना-दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी और नहर के बीच बुधवार की दोपहर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों और एक महिला की मौत हो गई.

एक बच्ची तो केवल छह माह की

मृतक बच्चों की उम्र छह साल से कम थी. एक बच्ची तो केवल छह माह की थी. मौत का यह मंजर देखकर लोगों का कलेजा कांप गया. मृतक महिला की गोद में छह माह की बेटी, चार साल का बेटा और छह वर्ष की एक लड़की थी.

शवों की अब तक पहचान नहीं

आरपीएफ के इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष है और उसके साथ तीन बच्चे थे. मृतका के पास कोई प्रमाण पत्र नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके.

जीआरपी ने शवों का कराया पंचनामा

वहीं, जीआरपी के पोस्ट प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि चारों शवों को देखने से माना जा रहा है कि तीनों बच्चे महिला की ही संतान थे. जीआरपी ने शवों का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए बक्सर भेज दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें