1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. budget 2021 in india latest news jdu expectations on pm narendra modi income tax and corona vaccine bihar vidhan sabha and parliament staff avh

Budget 2021 के पेश होने से पहले संसद और विधानसभा के कर्मचारियों को लगे Corona Vaccine, पीएम मोदी से JDU ने की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi
PM Modi
Twitter

Budget 2021 : बजट पेश होने से पहले नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने पीएम मोदी से बड़ी मांग की है. जेडीयू ने पीएम मोदी से कहा है कि संसद और विधानसभा का बजट सत्र शुरु होने से पहले सभी कर्मचारियों को कोरोना का वैक्सीन दिया जाए. जेडीयू ने रह मांग कोरोना वैक्सीनेशन प्रक्रिया के शुरू होने के बाद की है.

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि देश मेंं वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई है. पीएम मोदी से अनुरोध है कि वे बजट सेशन से पहले विधानसभा और लोकसभा/राज्यसभा के सभी कर्मचारियों को वैक्सीन लगाने की व्यवस्था करें. ऐसा इसलिए कि आने वाले वक्त में संसद सत्र के दौरान अफवाहों से बचा जा सके.

जेडीयू प्रवक्ता ने ट्वीट कर लिखा, 'मौजूदा बजट सत्र को देखते हुए माननीय पीएम नरेंद्र मोदी से अनुरोध हैं की दोनो सदनो के सदस्यों को और दोनो सदनो के कर्मचारियों का टीकाकरण पहले करवा दे और यही व्यवस्था राज्यों में भी हो जाए ताकि राज्य और केंद्र में बजट सत्र आराम से चले. इससे अफ़वाहों पे भी विराम लगेगा. जय हिंद'

इससे पहले, PM मोदी ने कहा कि देश में आज कोरोना टीकाकरण अभियान सबसे बड़ा है और इतने बड़े स्तर का टीकाकरण अभियान पहले कभी नहीं चलाया गया है. उन्होंने कहा कि दुनिया के 100 से भी ज्यादा ऐसे देश हैं जिनकी जनसंख्या 3 करोड़ से कम है और हम वैक्सीनेशन के अपने पहले चरण में ही 3 करोड़ लोगों का टीकाकरण कर रहा है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें