21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार: मुजफ्फरपुर में SSB जवान ने पत्नी को पढ़ाया, BPSC शिक्षिका बनते ही महिला ने पति को छोड़ा

बिहार: मुजफ्फरपुर में SSB जवान ने पत्नी को पढ़ाया, BPSC शिक्षिका बनते ही महिला ने पति को छोड़ा

BPSC Teacher News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक मामला सामने आया है. इसके बाद यह चर्चाओं में भी है. यहां SSB जवान ने अपनी पत्नी को पढ़ाया. इसके बाद बीपीएससी की शिक्षिका बनते ही महिला अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. उसने अपने पति को छोड़ दिया है.

BPSC Teacher News: बिहार के मुजफ्फरपुर में SSB जवान ने अपनी पत्नी को पढ़ाया. इसके बाद बीपीएससी की शिक्षिका बनते ही महिला अपने पति के साथ रहने से इंकार कर रही है. उसने अपने पति को छोड़ दिया है. इसके बाद यह घटना चर्चाओं में भी है. इस मामले में महिला की मां ने थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. पति को छोड़ने के बाद अब यह महिला रिश्ते में चाचा लगने वाले एक व्यक्ति के साथ रहेना चाहती है. महिला का पति एसएसबी का जवान है. इसने पति के साथ रहते हुए ही बीपीएससी की तैयारी की थी. महिला के पति ने इसमें काफी सहयोग भी किया था. इसने वाराणसी में पति के साथ रहकर परीक्षा की तैयारी की तैयारी की थी. इसके बाद बीपीएससी से शिक्षिका के तौर पर इसका चयन हुआ.

एक जनवरी से स्कूल से गायब थी शिक्षिका

शिक्षिका बन जाने के बाद यह लगातार एक जनवरी से विद्यालय से गायब भी थी. लगभग आठ दिनों से बिना सूचना ही यह स्कूल से गायब हो गई थी. जिले के साहेबगंज इलाके का यह मामला है. इसमें बयान भी दर्ज हुआ है. इसके बाद बताया जाता है कि कोर्ट ने रिश्ते के चाचा लगने वाले व्यक्ति के साथ महिला को साथ रहने की अनुमति दे दी है. क्योंकि दोनों ही बालिग है. वहीं, दूसरी ओर महिला का पति परेशान है और वह महिला को वापस लाने की गुहार लगा रहा है. बीपीएससी से चयनित एक शिक्षिका बिना सूचना के एक जनवरी से विद्यालय में अनुपस्थित थी. इसके बाद उन्होंने अचानक से विद्यालय में योगदान दिया है.

Also Read: बिहार: जेपी गंगा पथ पर आज से बसों का चलना शुरु, गांधी मैदान इलाके से नहीं होगा संचालन, जानिए कारण
शिक्षिका की मां ने अपहरण का कराया था केस दर्ज

गायब रहने के कारण शिक्षिका की मां ने अपहरण हो जाने की प्राथमिकी दर्ज करा दी थी. लेकिन, यह शिक्षिका अपनी मर्जी से अपने पति को छोड़कर चली गई थी. बताया जा रहा है कि वह अपनी दोस्त के यहां गयी थी. शिक्षिका ने बिना सूचना के विद्यालय से अनुपस्थित रहने को अपनी गलती बताया है. साथ ही अपने पति पर इसने कई तरह के आरोप लगाए है. इसका कहना है कि वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. वह किसी चाचा के साथ रहना चाहती है. महिला ने अपने पति पर मारपीट का गंभीर आरोप भी लगाया है. उसका कहना है कि उसके पति की ओर से उसके साथ मारपीट की जाती है. इस कारण वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है.

Also Read: BPSC 68वीं परीक्षा का 14 जनवरी तक इंटरव्यू, दिव्यांग अभ्यर्थी के लिए अहम नोटिस जारी, इस लिंक से करें चेक
पति पर महिला ने लगाया मारपीट का आरोप

महिला के अनुसार उसकी शादी उसके मर्जी से नहीं हुई थी. जबकि, महिला की मां का कहना है कि बीपीएससी शिक्षिका ने एसएसबी जवान से अपनी मर्जी से शादी की थी. लेकिन, वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहती है. जानकारी के अनुसार शिक्षिका सीतामढ़ी जिले के निवासी व एसएसबी जवान की पत्नी हैं. बिना सूचना के विद्यालय से अनुपस्थित रहने पर उनकी मां ने उसके रिश्ते के चाचा पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दी थी. लेकिन, महिला का कहना है कि वह अपने मर्जी से गई थी. अपहरण का मामला दर्ज होने के कारण पुलिस ने कोर्ट में बयान दर्ज कराया है. इसमें महिला ने अपने पति पर हमेशा पिटाई करने का आरोप लगाया है. साथ ही रिश्ते में चाचा लगने वाले व्यक्ति के साथ रहने की बात कही है. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें उनके रिश्ते के चाचा के हवाले कर दिया है. बताया जाता है कि यह घर के बगल में रहते है. महिला के अनुसार उसकी बिना मर्जी की शादी कर दी गयी है. इस कारण वह कोर्ट में तलाक का मामला दायर करेगी और अपने पति के साथ अब नहीं रहना चाहती है. इधर, शिक्षिका के पति का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को बीपीएससी की तैयारी कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा था. अब शिक्षक पद पर चयनित होने पर उनकी पत्नी ने उनसे दूरी बना ली है. चयनित होने से पहले उसकी पत्नी का बात- व्यवहार ठीक रहता था. महिला का पति वाराणसी में पदस्थापित है. पत्नी बनारस में साथ रहती थी. मारपीट किये जाने के आरोप को पति ने गलत बताया है.

Also Read: Makar Sankranti 2024: विदेशों तक मशहूर है बिहार के गया का तिलकुट, खरीदारी शुरू, जानिए खासियत

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें